फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिषी में अगलगी की घटना से दो पक्षों में तनाव

महिषी में अगलगी की घटना से दो पक्षों में तनाव

महिषी पूर्वी महादलित टोला के निकट अगलगी की घटना से दो पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी है। जमीन विवाद से संबंधित इस मामले में दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे के विरुद्ध आवेदन दिया गया है। बुधवार को...

महिषी में अगलगी की घटना से दो पक्षों में तनाव
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 13 Apr 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

महिषी पूर्वी महादलित टोला के निकट अगलगी की घटना से दो पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी है। जमीन विवाद से संबंधित इस मामले में दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे के विरुद्ध आवेदन दिया गया है। बुधवार को महिषी के पूर्वी महादलित टोला के निकट एक घर में आग लगने की घटना घटी। उक्त जमीन गांव के ही सिद्धिनाथ मिश्र का रैयती होने की बात कही जा रही है। इस जमीन पर महादलित टोला के सुकराती सादा व अन्य द्वारा घर बनाया जा रहा था।

रैयत पक्ष द्वारा प्रशासनिक पहल पर काम रुक गया। उक्त जमीन की मापी सीओ कार्यालय द्वारा कराये जाने की जानकारी भी लोगों ने दी। जमीन मापी के बाद उसकी घेराबन्दी भी रैयत द्वारा की गयी है। अगलगी में उक्त जमीन पर बन रहे एकमात्र अर्द्ध निर्मित घर जलने की घटना घटी। अगलगी के बाद महिषी थाने में दोनों पक्षों द्वारा उसी अर्द्ध निर्मित घर को जलाने का आरोप एक-दूसरे पर लगा आवेदन दिया गया है। इस घटना के बाद से दोनों पक्षों के बीच तनाव है। इधर, महिषी थानाध्यक्ष रणवीर कुमार एवं सीओ रमण वर्मा ने घटना स्थल का निरीक्षण कर कहा कि जांच के बाद आवश्यक कदम उठाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें