फोटो गैलरी

Hindi Newsरेलवे के विकास की सांसद ने की मांग

रेलवे के विकास की सांसद ने की मांग

मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन ऊर्फ पप्पू यादव ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु से कोसी क्षेत्र में रेलवे का विकास किए जाने की मांग की है। रेल मंत्री को दिये आवेदन में बजट से पहले कोसी क्षेत्र में रेलवे के...

रेलवे के विकास की सांसद ने की मांग
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 23 Jan 2017 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन ऊर्फ पप्पू यादव ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु से कोसी क्षेत्र में रेलवे का विकास किए जाने की मांग की है। रेल मंत्री को दिये आवेदन में बजट से पहले कोसी क्षेत्र में रेलवे के विकास को प्रमुखता दिए जाने की मांग की है।

उन्होंने कहा है कि बिहारीगंज से बनमनखी रेलखंड का आमान परिवर्तन कार्य जनहित में जल्द शुरू कराया जाए। सांसद ने बीहपुर से चौसा, आलमनगर, उदाकिशुनगंज, ग्वालपाड़ा, मधेपुरा, सिंहेश्वर होते हुए वीरपुर तक नयी रेल लाइन बिछाने का कार्य शीघ्र पूरा करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि बिहारीगंज से कुर्सेला रेल खंड का सर्वे कार्य पूरा हो चुका है, इसे बिहारीगंज से मुरलीगंज, खुर्दा होते वीरपुर तक करवाया जाए। सांसद ने हाटे बाजारे टे्रन को सप्ताह में तीन दिन मधेपुरा-बनमनखी होते हुए चलाने की मांग की। राज्यरानी टेन का विस्तार बनमनखी से करने, मुरलीगंज में रैक प्वाइंट बनाने, मुरलीगंज में यात्री शेड का विस्तार करने, मुरलीगंज प्लेटफार्म का उच्चीकरण करने, मुरलीगंज में वेटिंग रूम, पैदल पार पथ, शौचालय, समपार फाठक लगाने की भी मांग की गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें