फोटो गैलरी

Hindi Newsवोटरों को धमकाने और बोगस वोटिंग का आरोप लगा भिड़े प्रत्याशी, पुलिस ने भांजी लाठियां

वोटरों को धमकाने और बोगस वोटिंग का आरोप लगा भिड़े प्रत्याशी, पुलिस ने भांजी लाठियां

वार्ड-27 के मायागंज स्थित बूथ नंबर-1, 2 और 3 पर मतदान के बीच जमकर हंगामा हुआ। प्रत्याशी और उनके समर्थक आपस में भिड़े। हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ गई, जिससे भगदड़ मच गई। लगभग एक...

वोटरों को धमकाने और बोगस वोटिंग का आरोप लगा भिड़े प्रत्याशी, पुलिस ने भांजी लाठियां
लाइव हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 21 May 2017 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

वार्ड-27 के मायागंज स्थित बूथ नंबर-1, 2 और 3 पर मतदान के बीच जमकर हंगामा हुआ। प्रत्याशी और उनके समर्थक आपस में भिड़े। हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ गई, जिससे भगदड़ मच गई। लगभग एक घंटे तक मचे बवाल के बाद एसआरएएफ को तैनात कर वोटिंग कराई गई।

दरअसल, प्रत्याशी सर्वेश कुमार ने दूसरे प्रत्याशी अशोक कुमार यादव पर मतदान शुरू होने के समय से बूथ के अंदर रहने और मतदाताओं को डराने-धमकाने का आरोप लगाकर अपने समर्थकों के साथ हंगामा शुरू कर दिया। मतदान केन्द्र का मुख्य गेट खुला रहने के कारण सर्वेश अपने समर्थक के साथ अंदर चले गए। बाद में पुलिस ने सभी को धक्के देकर बाहर निकाला। भीड़ नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठियां भांजी तो अफरातफरी मच गई।

एडीएम हरिशंकर प्रसाद और सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर ने जायजा लिया। उस समय अशोक यादव बूथ के अंदर ही मौजूद मिले। अधिकारियों को बताया कि वोट डालने आए थे। अशोक यादव ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि कम वोट पड़ने की वजह से दूसरे प्रत्याशी हंगामा कर रहे हैं। वहीं, प्रत्याशी सर्वेश कुमार ने पुलिस पर अशोक यादव से मिलीभगत का आरोप लगाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें