फोटो गैलरी

Hindi Newsनवगछिया में ट्रक ने होमगार्ड दंपति को कुचला, पुलिस पर पथराव

नवगछिया में ट्रक ने होमगार्ड दंपति को कुचला, पुलिस पर पथराव

कदवा ओपी थाना क्षेत्र के बाबा विशु राउत पुल पहुंच पथ पर प्रताप नगर के पास शुक्रवार को फिर एक ट्रक ने बाइक सवार होमगार्ड दंपति को कुचल दिया। इस हादसे में पूर्णिया जिले के रूपौली थाना क्षेत्र के अंझरी...

नवगछिया में ट्रक ने होमगार्ड दंपति को कुचला, पुलिस पर पथराव
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कदवा ओपी थाना क्षेत्र के बाबा विशु राउत पुल पहुंच पथ पर प्रताप नगर के पास शुक्रवार को फिर एक ट्रक ने बाइक सवार होमगार्ड दंपति को कुचल दिया। इस हादसे में पूर्णिया जिले के रूपौली थाना क्षेत्र के अंझरी मोहनपुर निवासी होमगार्ड जवान बिंदेश्वरी राम एवं उसकी पत्नी प्रमीला देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी आठ वर्षीया पुत्री बाल-बाल बच गयी। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर भागलपुर आ रहे थे।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। घटनास्थल पर पहुंची कदवा पुलिस पर लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। लोगों का आक्रोश देख कदवा ओपी प्रभारी केके भारती सहित अन्य पुलिस भाग कर अपनी जान बचाई। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया। फिर जीप को पलट दिया और आग लगाने का प्रयास करने लगे। लेकिन कुछ स्थानीय लोगों के बीच-बचाव के कारण जीप को नहीं जलाया जा सका। लोगों का आक्रोश देखते हुए कदवा पुलिस ने नवगछिया एसपी पंकज सिन्हा को घटना की सूचना दी। एसपी के निर्देश पर नवगछिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु, परबत्ता थानाध्यक्ष एके आजाद, खरीक थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, ढोलबज्जा थानाध्यक्ष जेके सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस पदाधिकारियों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से मामले को शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने होमगार्ड जवान बिदेश्वरी राम एवं उनकी पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। इस दौरान करीब ढाई घंटे तक पहुंच पथ जाम रहा। वहीं कदवा ओपी प्रभारी ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया है। घटना के बाद चालक एवं खलासी ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा। गंगा स्नान एवं पुत्री का इलाज कराने आ रहे थे भागलपुर होमगार्ड दंपति महाशिवरात्रि को लेकर बरारी गंगा घाट पर स्नान एवं पुत्री मनीषा कुमार को डॉक्टर से दिखाने के लिए भागलपुर जा रहे थे। दंपति के बड़े पुत्र अंकित कुमार ने बताया कि सुबह मा और पिता जी घर से निकले थे। करीब एक घंटे बाद ही फोन आया कि उनकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। उपद्रवी चिहिृत, होगी कार्रवाई कदवा ओपी प्रभारी केके भारती ने बताया कि कुछ लोग ही माहौल को बिगाड़ा था, जिससे स्थिति अनियंत्रित हो गई। उपद्रव मचाने वाले कुछ लोगों को चिहिृत कर लिया गया है। उन लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें