फोटो गैलरी

Hindi Newsग्रामीण बैंक में चोरी का प्रयास

ग्रामीण बैंक में चोरी का प्रयास

प्रखंड के बामदह बाजार स्थित बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की शाखा में गुरूवार की रात चोरी का प्रयास किया गया। चोर बाहरी गेट का ताला तोड़कर बैंक के अंदर तो प्रवेश कर गए लेकिन बैंक के लॉकर को नहीं तोड़...

ग्रामीण बैंक में चोरी का प्रयास
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 20 Jan 2017 09:49 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के बामदह बाजार स्थित बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की शाखा में गुरूवार की रात चोरी का प्रयास किया गया। चोर बाहरी गेट का ताला तोड़कर बैंक के अंदर तो प्रवेश कर गए लेकिन बैंक के लॉकर को नहीं तोड़ पाये।

कैशियर बिन्देश्वरी प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार को बैंक पहुंचने पर बैंक के मुख्य गेट पर लगा ग्रिल एवं दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। बैंक के अंदर जाने पर बैंक के लॉकर रूम का भी ताला टूटा हुआ था। तब उन्होंने घटना की सूचना चन्द्रमंडीह पुलिस एवं बैंक के वरीय पदाधिकारियों को दी। सूचना पाकर चन्द्रमंडीह थाना के एएसआई योगेन्द्र नारायण यादव सदल-बल मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। पुलिस की मौजूदगी में बैंक के लॉकर को खोलकर उस में रखे कैश का मिलान किया गया। मिलान में कैश सही पाया गया। कैशियर श्री प्रसाद ने बताया कि बैंक के अन्य कागजातों का भी मिलान किया जा रहा है।

बतातें चलें कि बामदह ग्रामीण बैंक को पहले भी चोर अपना निशाना बना चुके हैं। वर्ष 2015 के 17 सितंबर की रात भी ग्रिल का ताला तोड़ एवं दरवाजे की कुंडी उखाड़ बैंक के अंदर चोर घुसे थे और चोरी का प्रयास किया था। तब भी चोर लॉकर खोलने में असफल रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें