DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार लोगों पर दर्ज करायी गई प्राथमिकी

नरपतगंज पलासी के डुमरिया शेख टोला में रविवार की देर रात्रि हुए गृहस्वामी व चोरों के बीच हुए मारपीट में घायल गृहस्वामी मो़ अजीज उर्फ लकड़ू की मौत मामले में उसके पुत्र मिकाईल के फर्द बयान पर नरपतगंज थाना में चार नामजदों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

दर्ज प्राथमिकी में मृतक के पुत्र ने कहा है कि रविवार की रात करीब एक बजे दो मोटर साईिकल से आये चार चोर उसके घर से मोटरसाईिकल चोरी कर रहे थे इस दौरान दरवाजे पर सो रहे उसके पिता मो़ अजीज सारी घटना को देख रहे थे जब उसने चोर को पकड़ा तो उसके साथी उसके पिता पर चाकू तथा रड से हमला कर जख्मी कर दिया।

मौके पर पकड़ाये चोर मुज्जमिल व इम्तियाज ने अपने साथी का नाम अरशद व रूपेश बताया जो रामपुर दक्षिण का रहनेवाला है। वहीं दूसरी ओर भीड़ द्वारा मारे गए मृतक मुज्जमिल की पत्नी कमरूनिशां ने नौ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी है, कहा कि दुर्घटना के बाद पति की हत्या की गयी है।

नरपतगंज के पलासी पंचायत के डुमरिया शेख टोला में रविवार की देर कथित चोर को पकड़ने में गंभीर रूप से घायल गृहस्वामी मो़ अजीज उर्फ लकड़ू की सोमवार की संध्या नेपाल के न्यूरो हॉस्पीटल में मौत हो गयी। सुबह जैसे ही गृहस्वामी का शव थाना लाया गया उसके गांव के बड़ी संख्या में परिजनों समेत आसपास के लोग जुट गये। थाने में मृतक के बेटे मिकाइल ने कहा कि इस मामले को दूसरा रूप दिया जा रहा है। उन्होंने से थानेदार से नये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग कर रहे थे। हालांकि थानाध्यक्ष ने उसे समझा-बुझाकर कहा कि पुलिस इस मामले में निष्पक्ष कारवाई करेगी जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नही जाएगा। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:FIR lodged on four people