फोटो गैलरी

Hindi Newsदेवर का फूहड़ मजाक भौजाई को नहीं लगा अच्छा, विरोध करने पर पीटा

देवर का फूहड़ मजाक भौजाई को नहीं लगा अच्छा, विरोध करने पर पीटा

देवर के फूहड़ मजाक का भाभी ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी गई। महिला के चिल्लाने पर परिवार वाले दौड़े तो उसकी भी युवकों ने पिटाई कर दी। थाना में कार्रवाई नहीं होने पर फरियाद लेकर महिला एसएसपी...

देवर का फूहड़ मजाक भौजाई को नहीं लगा अच्छा, विरोध करने पर पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Dec 2016 12:48 PM
ऐप पर पढ़ें

देवर के फूहड़ मजाक का भाभी ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी गई। महिला के चिल्लाने पर परिवार वाले दौड़े तो उसकी भी युवकों ने पिटाई कर दी। थाना में कार्रवाई नहीं होने पर फरियाद लेकर महिला एसएसपी कार्यालय पहुंची। एसएसपी के निर्देश पर थाना में मामला दर्ज किया गया।

सबौर थाने के सरधो गांव के दीपक दास की पत्नी चंद्रिका देवी गुरुवार शाम खेत पर जा रही थी। रास्ते में गांव के देवर चोकर दास, पुतुल दास, मिथुन दास और नरेश पासवान महिला से फूहड़ मजाक करने लगा। महिला को मजाक अच्छा नहीं लगा और वह विरोध करने लगी। उसके बाद युवकों ने महिला को पीट दिया। बचाने आए महिला के सगे देवर बादल दास और ससुर दुर्गा दास को भी लोगों ने डंडे से पीट दिया। पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर महिला ससुराल वालों के साथ आरोपियों और थानेदार के खिलाफ शिकायत करने एसएसपी दफ्तर पहुंची। एसएसपी ने घटना को गंभीरता से लेते हुए थानेदार को कार्रवाई का निर्देश दिया। एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि मर्जी के बगैर देवर भौजाई से मजाक नहीं कर सकता है। कानून में इसके लिए कार्रवाई का प्रावधान है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें