फोटो गैलरी

Hindi Newsनववर्ष के उमंग में डीजे पर थिरके युवा

नववर्ष के उमंग में डीजे पर थिरके युवा

नववर्ष में पिकनिक स्पॉटों पर लोगों का हुजूम देखा गया। नये साल की खुशी में कोई डीजे की धुन पर थिरकते नजर आये तो कोई पकवान बनाने में मशगूल दिखे। शहर के जयप्रकाश उद्यान व कंपनी गार्डेन में बच्चे, बड़े व...

नववर्ष के उमंग में डीजे पर थिरके युवा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 01 Jan 2017 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नववर्ष में पिकनिक स्पॉटों पर लोगों का हुजूम देखा गया। नये साल की खुशी में कोई डीजे की धुन पर थिरकते नजर आये तो कोई पकवान बनाने में मशगूल दिखे।

शहर के जयप्रकाश उद्यान व कंपनी गार्डेन में बच्चे, बड़े व बूढ़ों ने जमकर इंज्वाय किया। उद्यान के आसपास मेले सा नजारा दिखा। जगह-जगह युवा नये साल को लेकर एक दूसरे को हैप्पी न्यू ईयर, नववर्ष की बधाई आदि शुभकामनाएं देते रहे। दोस्तों के साथ फोटों ली और मनोरंजक स्थल पर सेल्फी लेते नजर आये। जयप्रकाश उद्यान के अलग-अलग जगहों पर युवाओं के समूह व पारिवारिक लोग सेल्फी लेते रहे।

तरह-तरह के पकवान हुए तैयार: पिकनिक को लेकर खासकर कंपनी गार्डेन में लोगों की खासी भीड़ देखी गयी। लोग तरह-तरह के पकवान तैयार करते नजर आये। बच्चे व युवा भी खुद से अपने दोस्तों के साथ मिलकर पकवान तैयार करने में मशगूल दिखे। खानकाह से पहुंचे बच्चों ने खुद से बिरयानी, सब्जी और सलाद बनाकर पिकनिक का लुत्फ उठाया।

इन बच्चों ने नाश्ते में केक खाये। पास में मौजूद बच्चों ने कचौड़ी और चिकेन तैयार किया। अलग-अलग समूहों में लोग पकवान तैयार कर पिकनिक मनाते नजर आये। कंपनी गार्डेन परिसर में गोलगप्पे, चाट, पकौड़े, इटली, डोसा आदि के स्टॉल भी लगाये गये थे।

झूले पर मस्ती करते रहे बच्चे: जयप्रकाश उद्यान में लगे तरह-तरह के झूलों पर बच्चे मस्ती करते रहे। स्लोपिंग झूला पर बच्चों की लंबी कतार दिखी। इसके अलावा उद्यान के बाहर कुछ निजी झूले भी लगाये गये थे, जिसपर बच्चों ने खूब मनोरंजन किया। कई बच्चे घरों से बैडमिंटन लेकर पहुंचे तो कुछ बच्चे कैरम के जरिये खुद को मनोरंजित करते दिखे। पास स्थित पोलो मैदान में भी बच्चे खेलते नजर आये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें