फोटो गैलरी

Hindi Newsधर्म बासफोर के परिजन नवगछिया में दर्ज कराएंगे प्राथमिकी

धर्म बासफोर के परिजन नवगछिया में दर्ज कराएंगे प्राथमिकी

नवगछिया मॉडल स्टेशन से 28 दिसंबर को लापता हुए असम के कामरुप जिले के गुवाहाटी के बीसीसी कालोनी निवासी धर्म बासफोर का 21 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है। लापता युवक के परिजन नवगछिया जीआरपी से कटिहार...

धर्म बासफोर के परिजन नवगछिया में दर्ज कराएंगे प्राथमिकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Jan 2017 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

नवगछिया मॉडल स्टेशन से 28 दिसंबर को लापता हुए असम के कामरुप जिले के गुवाहाटी के बीसीसी कालोनी निवासी धर्म बासफोर का 21 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिला है। लापता युवक के परिजन नवगछिया जीआरपी से कटिहार एवं वहां से न्यू जलपाईगुड़ी और असम का चक्कर लगा रहे हैं।

जीआरपी मामले से पल्ला झाड़ने के बाद अपने पुत्र की बरामदगी के लिए घर्म बासफोर के परिजन 20 दिनों से दर-दर की ठोकर खा रहे हंै। जीआरपी द्वारा ट्रेन में बैठाकर घर भेजने की बात कहे जाने पर असम वापस गए परिजन सभी जगहों पर खोजने के बाद थक-हारकर नवगछिया जीआरपी में पुत्र धर्म बासफोर के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराने नवगछिया आ रहे हैं। धर्म बासफोर के मामा कटिहार निवासी हिरालाल बासफोर ने बताया कि बुधवार को परिवार के लोग असम से कटिहार आ रहे हैं। उसके बाद गुरुवार को नवगछिया जीआरपी में धर्म बासफोर के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी। बहन की शादी का कार्ड बांटने के लिए 13 दिसंबर को अपने घर से यूपी एवं छपरा स्थित अपने ससुराल गया था। वहां से घर लौटने के क्रम में नवगछिया से गायब हो गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें