फोटो गैलरी

Hindi Newsकिशनगंज पहुंचे ओवैसी, कहा- देश की जनता को गुमराह कर रही है बीजेपी

किशनगंज पहुंचे ओवैसी, कहा- देश की जनता को गुमराह कर रही है बीजेपी

एमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिया स्लोगन सबका साथ सबका विकास महज दिखावा है। वे देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव...

किशनगंज पहुंचे ओवैसी, कहा- देश की जनता को गुमराह कर रही है बीजेपी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

एमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिया स्लोगन सबका साथ सबका विकास महज दिखावा है। वे देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में श्री मोदी ने जो वादे किए थे उसे आज तक पूरा नहीं किया गया। न तो युवाओं को रोजगार मिला, न खाद्य सामग्री के दाम कम हुए और न देश में उद्योग की गति तेज हुई।

ओवैसी रविवार को यहां चूड़ीपट्टी स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कान्फ्रेंस में बोल रहे थे। ओवैसी ने कहा कि जब मोदी पीएम बने खूब डंका पीटा कि वह राजनीति में अपराध को खत्म करेंगे। लेकिन यूपी चुनाव के परिणाम आने व योगी आदित्यनाथ को सीएम की घोषणा के बाद ऐसा कुछ होता नहीं दिख रहा है।

देश की जनता सब देख रही है आने वाले समय में बीजेपी को वह जवाब देगी। यूपी चुनाव के बाद जो नतीजे आएं हैं उससे भयभीत होकर सपा व बसपा, कांग्रेस, कम्युनिस्ट सभी पार्टी बौखला कर उन पर अर्नगल आरोप लगा रही है। यूपी में एमआईएम तो 35 सीट पर चुनाव लड़ी थी। लेकिन 365 सीट पर चुनाव लड़ने वाली पार्टी की क्या हालत हुई।

ओवैसी ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पीएम उम्मीदवार बनाने की जो बात उठ रही है इसमें काफी वक्त लगेगा। सीएम नीतीश कुमार पहले सीमांचल के पूर्ण विकास की बात करें।

प्रेस कान्फ्रेंस में एमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान, युवा प्रदेश अध्यक्ष आदिल हसन, सीमांचल के संयोजक गुलाम सरोबर, एमआईएम के कार्यालय प्रभारी ईदु हुसैन आदि मौजूद थे। फोटो : रविवार को प्रेस कान्फ्रेंस करते एमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद असउद्दीन ओवैसी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें