फोटो गैलरी

Hindi Newsरेलवे पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली का लगाया आरोप

रेलवे पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली का लगाया आरोप

सबौर रेलवे स्टेशन स्थित मौजूदा पार्किंग कर्मियों पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए पुराने टेंडर कर्ता ने वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक पूर्व रेलवे मालदा मंडल को आवेदन दिया है। पुराने टेंडर कर्ता कृष्ण...

रेलवे पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली का लगाया आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 10:12 PM
ऐप पर पढ़ें

सबौर रेलवे स्टेशन स्थित मौजूदा पार्किंग कर्मियों पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए पुराने टेंडर कर्ता ने वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक पूर्व रेलवे मालदा मंडल को आवेदन दिया है। पुराने टेंडर कर्ता कृष्ण कुमार पासवान ने दिये आवेदन में यह बताया है कि उन्हें रेलवे पार्किंग का कार्य दिनांक 1 सितम्बर 2016 से 28 फरवरी 2017 तक का पर्किंग आदेश मिला था। इस दौरान उनके द्वारा सुचारू रूप से पार्किंग को चलाया व समय से पूरा पैसा कार्यालय को जमा करा दिया है। मौजूदा समय में अब तक किसी को भी पर्किंग के एवज में वसूली का काम नहीं मिला है जबकि कुछ लोगों द्वारा अवैध रूप से पार्किंग के नाम पर वसूली की जा रही है।

इधर पार्किंग के नाम पर पैसा वसूल रहे लोंगों से बात करने पर बताया कि तीन वर्ष के लिए एकल टेंडर के तहत संजय कुमार के नाम से टेंडर हो चुका है जिसके एवज में पूरी राशि 296149 जमा करा दी गयी है। इस संबंध में सबौर रेलवे स्टेशन के अधिकारियों से बात करने का प्रयास किया गया पर वहां मौजूद किसी भी अधिकारी ने इस बाबत अनभज्ञिता जाहिर की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें