फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्णिया में शराब के साथ 12 गिरफ्तार

पूर्णिया में शराब के साथ 12 गिरफ्तार

उत्पाद विभाग ने जिले के विभिन्न स्थानों में छापेमारी कर शुक्रवार को 5 लीटर शराब के साथ एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।गिरफ्तार लोगों में बायसी के प्रदीप करमाकर, चंदन करमाकर,...

पूर्णिया में शराब के साथ 12 गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 13 Jan 2017 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्पाद विभाग ने जिले के विभिन्न स्थानों में छापेमारी कर शुक्रवार को 5 लीटर शराब के साथ एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

गिरफ्तार लोगों में बायसी के प्रदीप करमाकर, चंदन करमाकर, कोलासी कटिहार के जितेन्द्र प्रसाद मिश्रा, कालीमंदिर आश्रम रोड पूर्णिया के विशाल कुमार, फूल्ली डूम्मर जिला बांका के मनोज कुमार देव, चंदन कुमार, रौटा थाना के मालोपारा गांव के भवेश कुमार साह , देवनंदन महलदार एवं कटिहार जिले के कदुआ के उपेनद्र राम को गिरफ्तार किया गया है। वहीं माधोपारा में टीकू दास, मो. स्टार उर्फ तनवीर आलम, हैदर अली एवं जलालगढ के मो.रफीक आदि को गिरफ्तार किया गया है। 5 को शराब के साथ एवं शेष को नशे की हालत में पकड़ा गया।

छापेमारी में उत्पाद दारोगा पंकज कुमार,ब्रह्मदेव केवट, रामनरेश मेहता आदि शामिल थे। इसकी पुष्टि करते हुए उत्पाद अधीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि शुक्रवार को भी दालकोला चेक पोस्ट से 5 लीटर शराब के साथ 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें