फोटो गैलरी

Hindi Newsपटना वाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म की हुई मुहुर्त शूटिंग

पटना वाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म की हुई मुहुर्त शूटिंग

श्री कमला फिल्मस् के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म पटना वाले दुल्हनिया ले जाएंगे की सूटिंग गुरूवार से इटाढ़ी मोहन सिंह की छावनी में शुरू की गई। फिल्म यूनिट के तमाम कलाकारों ने फिल्म के मुहुर्त पर...

पटना वाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म की  हुई मुहुर्त शूटिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Apr 2017 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

श्री कमला फिल्मस् के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म पटना वाले दुल्हनिया ले जाएंगे की सूटिंग गुरूवार से इटाढ़ी मोहन सिंह की छावनी में शुरू की गई। फिल्म यूनिट के तमाम कलाकारों ने फिल्म के मुहुर्त पर अपनी उपस्थति दर्ज कराकर फिल्म निर्माण की शॉट की शुरूआत की।

मुहुर्त के अवसर पर गणपति बप्पा की पूजा अर्चना कर नारियल फोड़ा गया। शॉट पर फिल्म की नायिका कल्पना साह, गुंजन पंत, आईटम क्वीन सीमा सिंह, नायक किशोर सिंह, निर्माता केशरी नाथ सहित निदेशक संजय कुमार सिंहा आदि ने लव स्टोरी वाले इस फिल्म की धमाकेदार शुरूआत की। त्रिकोणीय लव स्टोरी पर आधारित है फिल्म: फिल्म के निदेशक संजय कुमार सिंहा ने बताया कि यह फिल्म भोजपुरी व बिहारी की स्मिता से जुड़ी हुई फिल्म है। इसमें बिहारी नायक से शहरी व ग्रामीण दोनों नायिकाएं प्रेम करती हैं। पर अंतत: नायक को पाने में ग्रामीण नायिका सफल होती है। इसमें शहरी नायिका का प्रेम बलिदान व स्वच्छता अभियान को भी प्रमुखता से जगह दी गई है।

भोजपुरी फिल्मों के निदेशक संजय कुमार सिंहा की हिट फिल्मों में मइया रखिह सेनुरवा आबाद, दुल्हनिया लेके जाइब हम, चंपा चमेली, बिटिया सदा सुहागिन रह हिट फिल्मों में शुमार है। फिल्म दशहरा में रिलिज हो जाएगी। इटाढ़ी क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में फिल्म की सूटिंग 22 अप्रैल तक चलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें