DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्विटर पर जैसमीन के ‘झुमका गिरा रे' की धूम

ट्विटर पर जैसमीन के ‘झुमका गिरा रे' की धूम

बॉलीवुड में अपनी आवाज का जादू बिखेर रहीं जैसमीन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जैसमीन सैंडल्स हैशटैग के साथ पोस्ट किए गए इस वीडियो का शीर्षक झुमका गिरा रे बरेली के  बाजार में लिखा है। यह जैसमीन के लाइव शो का वीडियो है। इसमें दर्शकों की मांग पर जैसमीन अपने अलग अंदाज में यह गाना गा रही हैं। जैसमीन की आवाज को सुनकर दर्शकों की दीवानगी देखते ही बन रही है।

सलमान की ‘किक’ से मिली पहचान
जालंधर में जन्मीं जैसमीन 13 वर्ष की उम्र में कैलीफोर्निया शिफ्ट हो गई थीं। वर्ष 2008 में ‘डायमंड’ एलबम से कॅरियर शुरू करने वालीं जैसमीन को सलमान खान की फिल्म किक से बड़ी पहचान मिली। किक में जैसमीन ने यो यो हनी सिंह के साथ यार न मिले गाना गाया था। वो एक पाकिस्तानी फिल्म में भी गाना गा चुकी हैं। उनके लाइव शो पूरी दुनिया में होते हैं।

यह है असली झुमका सांग की कहानी
फिल्म-मेरा साया
वर्ष-1966
गीतकार-राजा मेंहदी अली खान
संगीत-मदन मोहन
गायिका-आशा भोसले
अभिनेत्री- साधना

बीडीए भी लगवा रहा है झुमका
सीधे तौर पर देखा जाए तो झुमके और बरेली के बीच कोई रिश्ता नहीं रहा। मगर सुपर हिट गाने के चलते झुमका बरेली से जुड़ गया। गीत की सफलता का आलम यह है कि बरेली आने वाला हर सेलीब्रेटी खोए झुमके की तलाश करने की बात कहता है। इस वर्ष बीडीए ने भी झुमके के महत्व को समझते हुए इसकी प्रतिकृति बड़ा बाईपास पर लगवाने का फैसला किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jhumka gira re is now exploroing on twitter