फोटो गैलरी

Hindi Newsइण्डो नेपाल बार्डर पर पकड़ी गई 27 लाख की चरस

इण्डो नेपाल बार्डर पर पकड़ी गई 27 लाख की चरस

इण्डो-नेपाल बार्डर पर तस्करी कर ले जाई जा रही 27 लाख की चरस बरामद की गई। बार्डर पर एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई कर एक किलो आठ सौ ग्राम की चरस ले जा रहे दो युवकों को पकड़ा। दोनों युवक...

इण्डो नेपाल बार्डर पर पकड़ी गई 27 लाख की चरस
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Dec 2016 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

इण्डो-नेपाल बार्डर पर तस्करी कर ले जाई जा रही 27 लाख की चरस बरामद की गई। बार्डर पर एसएसबी और पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई कर एक किलो आठ सौ ग्राम की चरस ले जा रहे दो युवकों को पकड़ा। दोनों युवक बाइक से जैकेट में छुपाकर चरस को ले जा रहे थे। दोनों युवकों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

बुधवार रात बार्डर से सटे गांव कृष्णा नगर के पास एसएसबी की 39 वी वाहिनी बसही और सम्पूर्णानगर थाने की पुलिस टीम ने संयुक्त टीम बनाकर छापेमारी की। इसमें एक ही बाइक पर सवार दो युवकों को पकड़ा गया। उनके पास से एक किलो 800 ग्राम की चरस बरामद की गई। पकड़े गए युवकों में माधोटांडा के रहने वाले रणवीर सिंह का बेटा जगवीर सिंह और जिला पीलीभीत के थाना शेरामऊ के गांव कजरी में रहने वाले मंजीत सिंह का बेटा जखविंदर सिंह है। दोनों युवक रात करीब ढाई बजे बाईक यूपी 26 एस 8768 से आ रहे थे। मुखबिर की सूचना पर एसएसबी के कंपनी कंमाडर छोटे लाल और एसओ सम्पूर्णानगर धर्मेन्द्र कुमार की अगुवाई में प्रदीप, उमेश, मनीष, रतीश, शिव कुमार, देवव्रत की टीम ने कार्रवाई कर तस्करों को दबोच लिया। पकड़े गए दोनों युवक तस्करी कर चरस को जैके ट में छुपा कर ले जा रहे थे। दोनों युवकों पर एनडीपीसीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें