फोटो गैलरी

Hindi Newsपढ़िए, रेलवे लाइन पर युवक के साथ क्या किया

पढ़िए, रेलवे लाइन पर युवक के साथ क्या किया

बरेली से शाहजहांपुर कचहरी मुकदमे की तारीख पर आ रहे युवक को कुछ लोगों ने पकड़ लिया। उनके हाथ-पांव बांधकर रेलवे लाइन पर डाल दिया। बताया जा रहा है कि की-मैन की सूचना पर पुलिस पहुंची। युवक को जिला अस्पताल...

पढ़िए, रेलवे लाइन पर युवक के साथ क्या किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 27 May 2017 04:40 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली से शाहजहांपुर कचहरी मुकदमे की तारीख पर आ रहे युवक को कुछ लोगों ने पकड़ लिया। उनके हाथ-पांव बांधकर रेलवे लाइन पर डाल दिया। बताया जा रहा है कि की-मैन की सूचना पर पुलिस पहुंची। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ सिटी ने युवक के बयान दर्ज किए। मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

जिला अस्पताल में भर्ती योगेश गुप्ता ने बताया कि वह मूल रूप से कलान थाना क्षेत्र के नौगवां मुबारिकपुर गांव के रहने वाला है। पिछले कुछ सालों से वह बरेली के सीबीगंज में रहकर प्राइवेट काम कर रहा है। योगेश गुप्ता ने बताया कि उनका सगे संबंधियों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। 30 जून 2014 को पिता मुन्नालाल के साथ मारपीट की थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी। तभी से आरोपी गवाही को लेकर धमकाते थे। मारने की धमकी देते थे। शुक्रवार सुबह किसान एक्सप्रेस से वह शाहजहांपुर आया। यहां लाइन किनारे होकर कचहरी की ओर जा रहा था। तभी पीछे से आए चार-पांच लोगों ने उसे पकड़ लिया। गाली-गलौज की। जान से मारने की धमकी दी। हाथ-पांव बांध दिए। रेलवे लाइन की पटरी पर डाला और भाग निकले।

काफी देर पटरी पर ही पड़ा रहा। इसी दौरान की-मैन ने देखा। पुलिस ने जिला अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। पुलिस की सूचना पर जिला अस्पताल पहुंचे परिजन कोई बात बात बता पाने की स्थिति में नहीं थे। वहीं, सीओ सिटी अवनीश्वरचंद्र श्रीवास्तव ने अस्पताल पहुंच योगेश से पूछताछ की। उसके बयान दर्ज किए। सीओ सिटी ने बताया कि मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें