फोटो गैलरी

Hindi Newsनिगोही में युवक की हत्या कर शव फेंका

निगोही में युवक की हत्या कर शव फेंका

एक युवक की हत्या कर उसके शव को निगोही के गौटिया गांव स्थित खेत में डाल दिया गया। रविवार शाम खेत पर काम कर रहे ग्रामीणों के जरिए घटना की जानकारी हुई। युवक के सिर के पीछे का हिस्सा गायब था। शिनाख्त न...

निगोही में युवक की हत्या कर शव फेंका
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 20 Dec 2016 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक की हत्या कर उसके शव को निगोही के गौटिया गांव स्थित खेत में डाल दिया गया। रविवार शाम खेत पर काम कर रहे ग्रामीणों के जरिए घटना की जानकारी हुई। युवक के सिर के पीछे का हिस्सा गायब था। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा।

निगोही के गौटिया गांव के लोगों ने गन्ने के खेत में एक युवक की लाश देखी। ग्रामीणों ने तुरंत खेत मालिक मनीश कुमार को सूचना दी। मौके पर पहुंच शव को देख मनीश ने टिकरी चौकी पुलिस को सूचना दी। सिपाही हरनाथ सिंह दो-तीन सिपाहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। देखा कि युवक के सिर के पीछे का हिस्सा गायब था। मौके पर युवक के सिर के बाल नहीं पड़े मिले। लोगों ने आशंका जताई युवक की तेजाब डालकर हत्या की गई और शव लाकर यहां डाल दिया गया। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा।

पुलिस ने बताया कि युवक की उम्र करीब 35 से 38 के बीच है। युवक ने ग्रे रंग की लोअर, सफेद पीली फूलदार जैकेट, काले जूते, लाल बेल्ट पहन रखी थी। लाश दो-तीन दिन पुरानी लग रही है। पुलिस ने बताया कि आसपास के गांव में गुमशुदा लोगों की सूची को देख पड़ताल की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई सही जानकारी नहीं मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें