फोटो गैलरी

Hindi Newsसौर ऊर्जा से लैस होगा रेल कारखाना

सौर ऊर्जा से लैस होगा रेल कारखाना

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने आठ सूत्रीय मांगों को लेकर बीएसए कार्यालय में धरना दिया। इसके बाद जुलूस निकालकर अपनी आवाज को बुलंद किया। बाद में मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन डीएम रामगणेश को...

सौर ऊर्जा से लैस होगा रेल कारखाना
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Dec 2016 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने आठ सूत्रीय मांगों को लेकर बीएसए कार्यालय में धरना दिया। इसके बाद जुलूस निकालकर अपनी आवाज को बुलंद किया। बाद में मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन डीएम रामगणेश को सौंपा।

बुधवार को संघ के प्रांतीय आह्वान पर प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक विद्यालयों में कार्यरत शिक्षक बीएसए कार्यालय में एकत्रित हुए। इस मौके पर जिला मंत्री देवेश बाजपेई ने कहा कि यूपी सरकार शिक्षकों के साथ लगातार वादा खिलाफी कर रही है। कई बार शासन से वार्ता के बाद भी मांगों की अनदेखी की गई। उपाध्यक्ष सरताज अली ने कहा कि सरकार ने शिक्षकों की अनदेखी की तो आने वाले समय में आक्रोश का सामना करना पड़ेगा। मीडिया प्रभारी राजकुमार तिवारी ने कहा कि संघ शिक्षकों के हितों के लिए हमेशा सजग है। इसके बाद सभी शिक्षक जुलूस के रूप में नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। जहां डीएम को ज्ञापन दिया गया। जिसमें एक अप्रैल 2005 के बाद नियुक्त शिक्षकों को पुरानी पेंशन योजना का लाभ देने दिया जाए। पुरानी पेंशन की मांग को लेकर लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज में मरने वाले शिक्षक रामाशीष सिंह के आश्रित को सरकारी नौकरी देने समेत कई मांगों को उठाया। इस मौके पर नवेन्दु मिश्रा, अरविंद त्रिपाठी, केपी सिंह, अरविंद सिंह, महेंद्र सिंह, रविंद्र पाल प्रजापति, इमरान सईद खां, अतुल शुक्ला, अर्चना श्रीवास्तव, प्रेमलता शुक्ला, डा.मिथलेश, सुषमा गुप्ता, गीता शुक्ला आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें