फोटो गैलरी

Hindi Newsरोजा में ट्रेन से कटकर अमृतसर के बुजुर्र्ग की मौत 

रोजा में ट्रेन से कटकर अमृतसर के बुजुर्र्ग की मौत 

शाहजहांपुर में रोजा रेलवे जंक्शन पर बुधवार रात दो बजे ट्रेन से उतर रहे बुजुर्ग की कटकर मौत हो गई। बुजुर्ग को शाहजहांपुर में उतरना था, लेकिन गफलत हो गई। रोजा में जब ट्रेन स्लो हुर्ई तो वह उतरने लगा,...

रोजा में ट्रेन से कटकर अमृतसर के बुजुर्र्ग की मौत 
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Mar 2017 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर में रोजा रेलवे जंक्शन पर बुधवार रात दो बजे ट्रेन से उतर रहे बुजुर्ग की कटकर मौत हो गई। बुजुर्ग को शाहजहांपुर में उतरना था, लेकिन गफलत हो गई। रोजा में जब ट्रेन स्लो हुर्ई तो वह उतरने लगा, तभी पैर स्लिप हो गया, वह ट्रेन के नीचे चला गया, जिससे बुजुर्ग के शरीर के दो टुकड़े हो गए। बुजुर्ग की पहचान हो गई है। वह अपनी नातिन की मौत पर बेटी के घर जा रहे थे।

मैगलगंज के बड़खर निवासी बल्देव सिंह काफी समय से अपने बेटे जसवीर सिंह के पास अमृतसर में रह रहे थे। बल्देव की बेटी बड़खर के पास ही ब्याही है। अभी दो दिन  पहले ही बल्देव सिंह की तीन साल की नातिन लवप्रीत की करंट लगने से मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद बल्देव सिंह अपनी बेटी के घर बड़खर जाने को अमृतसर से जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन से रवाना हुए। उन्हें उतरना तो शाहजहांपुर में था, लेकिन बुधवार रात वह शाहजहांपुर मेंं उतर नहीं  पाए। किसी ने उन्हें बताया कि ट्रेन का स्टापेज रोजा और मैंगलगंज में नहीं है। बल्देव सिंह परेशान हो गए। इस बीच रोजा रेलवे जंक्शन पर ट्रेन पहुंची तो स्लो हो गई। बल्देव सिंह चलती ट्रेन से उतरने लगे, तभी उनका पैर फिसल गया, वह सीधे ट्रेन के नीचे पटरियों पर जा गिरे, जिससे उनके शरीर के दो टुकड़े हो गए। बल्देर्व ंसह के शव की जीआरपी ने तलाशी ली तो एक मोबाइल फोन और आईडी भी मिली। फोन नंबरों पर डायल करने पर पुलिस को बल्देर्व ंसह की शिनाख्त करने में देर नहीं लगी। अमृतसर से बेटे चल दिए हैं, शाहजहांपुर के आसपास रहने वाले उनके रिश्तेदार पहुंच गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें