फोटो गैलरी

Hindi Newsनेपाल से चरस की तस्करी कर रहा इंटरनेशनल गैंग गिरफ्तार

नेपाल से चरस की तस्करी कर रहा इंटरनेशनल गैंग गिरफ्तार

नेपाल के बिलोर बाजार से चरस की खेप लेकर आ रहे इंटरनेशनल गैंग को एसटीएफ ने गुरुवार को बड़ा बाइपास के पास दबोच लिया। तीन तस्करों से 10 किग्रा चरस बरामद हुई। इनसे बाइक और तीन हजार रुपये भी मिले हैं।...

नेपाल से चरस की तस्करी कर रहा इंटरनेशनल गैंग गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Feb 2017 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

नेपाल के बिलोर बाजार से चरस की खेप लेकर आ रहे इंटरनेशनल गैंग को एसटीएफ ने गुरुवार को बड़ा बाइपास के पास दबोच लिया। तीन तस्करों से 10 किग्रा चरस बरामद हुई। इनसे बाइक और तीन हजार रुपये भी मिले हैं। पूछताछ में पता चला कि खीरी के रास्ते चरस की तस्करी कर बीसलपुर में सप्लाई करनी थी।

गैंग के मास्टर माइंड की तलाश की जा रही है।एसटीएफ लखनऊ के एसएसपी अमित पाठक को सूचना मिली थी कि नेपाल से चरस की खेप लेकर गैंग बरेली के रास्ते पीलीभीत के बीसलपुर जाने वाला है। उनके निर्देश पर इंस्पेक्टर विजय सिंह राना, एसआई राशिद अली के साथ टीम ने घेराबंदी की। गुरुवार को बड़ा बाइपास के पास तस्करों की बाइक एसटीएफ ने घेर ली। तीन तस्करों को गिरफ्तार कर नेपाल की चरस बरामद हुई। पकड़े गए तस्करों में पीलीभीत के बिलासपुर के बख्तावपुर का सुनील कुमार जायसवाल, भगवानपुर का बलजिंद्र सिंह, महेंद्र सिंह है। तीनों ने चरस पैंट के साथ बेल्ट में बांध रखी थी। एसटीएफ ने नारकोटिक्स टीम को सूचना दी। पकड़े गए तस्करों के खिलाफ नारकोटिक्स टीम ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें