फोटो गैलरी

Hindi Newsगोला में कहां से आया चार करोड़ रुपया!

गोला में कहां से आया चार करोड़ रुपया!

सर्विलांस टीम, पुलिस और प्रशासन की बेहद सतर्कता के बाद भी शहर में करोड़ों का कालाधन बाहर से आ रहा है। बाहर के बिचौलिये काले धन का उपयोग कर मालामाल हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कालेधन...

गोला में कहां से आया चार करोड़ रुपया!
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 28 Jan 2017 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

सर्विलांस टीम, पुलिस और प्रशासन की बेहद सतर्कता के बाद भी शहर में करोड़ों का कालाधन बाहर से आ रहा है। बाहर के बिचौलिये काले धन का उपयोग कर मालामाल हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कालेधन के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम के बाद आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय काले धन को पकड़ने के लिए तमाम मशक्कत कर रहा है। उसके बाद भी गोला शहर में करोड़ो रुपए बाहर से पहुंच रहा है।

अब तक लगभग चार करोड़ रुपए की चीनी बिकी है। बाहर के बिचौलिये किसानों को गुलाबी नोट दिखाकर औने पौने दामों पर चीनी खरीद रहे हैं। मजबूर किसानों को उनके आगे झुकना पड़ता है। थैलों में भरे रुपए लेकर बिचौलियों को किसानों को देते हुए किसी भी कार्य दिवस में देखा जा सकता है। जबकि चुनाव आदर्श आचार संहिता के बाद अधिकारी दावा कर रहे हैं कि कोई भी संदिग्ध धन शहर में नहीं आ रहा है। सभी प्रकार के वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। उसके बाद भी एक सप्ताह में करोड़ों का लेनदेन खुले मैदान में हो जाना संदेह पैदा कर रहा है। पर्दे के पीछे कौन है, किस दरवाजे से शहर में रुपए पहुंच रहे हैं, अधिकारी किस वजह से मौन है यह चर्चा बना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें