daughter in law planned murder with ex lover in bareilly - भाभी ने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर कराई देवर की हत्या DA Image
16 दिसंबर, 2019|7:07|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाभी ने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर कराई देवर की हत्या

जालिमनगला गांव में भाभी ने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर देवर की हत्या कराई थी। अभी तक की जांच पड़ताल में हत्या के राज से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। हत्या का मुख्य आरोपी चंद्रपाल फरार है। पुलिस ने आरोपी महिला समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है।

भोजीपुरा के जालिम नगला निवासी किसान रामधुन की पांच नवंबर की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस का कहना है कि हत्या के बाद शव को गन्ने के खेत में फेंका गया था। पुलिस ने इस मामले में जब मृतक की भाभी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने घटना की बात कबूल कर ली। इसके बाद महिला की निशानदेही पर ही गन्ने के खेत से शव बरामद किया गया था। इंस्पेक्टर भोजीपुरा हरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि रामधुन की भाभी विधवा है। उसके तीन बच्चे हैं। काफी पहले उसके पति की मौत हो चुकी है। महिला के चंद्रपाल से संबंध थे। एक मुकदमे में चंद्रपाल जेल चला गया। चार सालों तक वह जेल में रहा। इधर रामधुन की पत्नी की भी मौत हो चुकी थी। चंद्रपाल के जेल जाने के बाद महिला रामधुन के साथ रहने लगी। डेढ़ महीने पहले चंद्रपाल जेल से छूटकर आया था। जेल से छूटने के बाद उसका रामधुन से झगड़ा हो गया। दोनों के बीच तनातनी बढ़ने पर पांच नवंबर की शाम को महिला के सामने ही रामधुन की हत्या की गई थी। इसके बाद उसका शव गन्ने के खेत में ले जाकर फेंक दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि चंद्रपाल की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:daughter in law planned murder with ex lover in bareilly