फोटो गैलरी

Hindi Newsशाहजहांपुर में रिटायर्ड कैप्टन के बंद घरों में लाखों की चोरी

शाहजहांपुर में रिटायर्ड कैप्टन के बंद घरों में लाखों की चोरी

कलान तहसील इलाके के बाराकलां क्षेत्र में चोरों ने रिटायर्ड कैप्टन के बंद घरों को निशाना बनाया। चोर नकदी जेवर समेत लाखों का सामान ले गए। चोरी की घटना गांव वालों को सुबह उस समय पता लगी जब बंद घर के...

शाहजहांपुर में रिटायर्ड कैप्टन के बंद घरों में लाखों की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Jan 2017 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कलान तहसील इलाके के बाराकलां क्षेत्र में चोरों ने रिटायर्ड कैप्टन के बंद घरों को निशाना बनाया। चोर नकदी जेवर समेत लाखों का सामान ले गए। चोरी की घटना गांव वालों को सुबह उस समय पता लगी जब बंद घर के दरवाजे खुले देखे। गांव वालों ने कैप्टन को फोन पर घटना की जानकारी दी।

घटना बाराकलां पुलिस चौकी क्षेत्र के पटनादेवकली गांव की है। यहां के पूर्व कैप्टन इस्तियाग अली परिवार के साथ बदायूं रहते हैं। गृहस्थी का सामान गांव में है। पूर्व कैप्टन का खेतीबाड़ी देखने के लिए गांव में आना जाना होता है। पास में ही बड़ भाई अहसान अली का मकान है। वह भी कुछ दिन पहले परिवार के साथ बाहर गए हुए थे। चोर शनिवार की रात दीवार के रास्ते घर कैप्टन के घुस गए। घर के कमरों के ताले तोड़ दिए। घर में रखा सामान पार कर दिया। चोरों ने बड़े भाई अहसान अली का घर खंगाल लिया। चोर घर के मैन दरवाजे से निकल गए। दोनों घरों से पांच लाख की चोरी बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें