फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी में पूर्ण बहुमत बसपा की सरकार बनेगी : अवधेश वर्मा

यूपी में पूर्ण बहुमत बसपा की सरकार बनेगी : अवधेश वर्मा

पूर्व मंत्री अवधेश कुमार वर्मा ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी सर्व समाज के साथ-साथ गरीबों, पिछड़ों, दलितों एवं मजदूरों के हितों की बात करती है। बीएसपी की नीतियां सदैव ऐसी रही जिससे हर वर्ग लाभान्वित हो।...

यूपी में पूर्ण बहुमत बसपा की सरकार बनेगी : अवधेश वर्मा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 17 Nov 2016 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मंत्री अवधेश कुमार वर्मा ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी सर्व समाज के साथ-साथ गरीबों, पिछड़ों, दलितों एवं मजदूरों के हितों की बात करती है। बीएसपी की नीतियां सदैव ऐसी रही जिससे हर वर्ग लाभान्वित हो। बहन मायावती ने अपने कार्यकाल में सर्वसमाज के साथ-साथ दलितों, पिछड़ों एवं गरीबों के लिए अनेकों योजनाएं चलाई जिनसे हर वर्ग को लाभ हुआ।

तिलहर में सेक्टर व बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में वर्मा ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में चल रही वर्तमान सपा सरकार व केन्द्र में चल रही भाजपा सरकार की नीतियों से गरीब जनता में हाहाकार मचा हुआ है। यह मौका है गरीब जनता को इस वक्त एक होकर केन्द्र की भाजपा सरकार एवं प्रदेश की सपा सरकार को उखाड़ फेंकना चाहिए। उत्तर प्रदेश में जनता का भला सिर्फ बहुजन समाज पार्टी ही कर सकती है।जोन कोआर्डीनेटर रामलड़ैते कनौजिया ने कहा कि बीएसपी की नीति और रीति सभी वर्गो के उत्थान एवं विकास के लिए बनाई गई है। इस दौरान राम लड़ैते कनौजिया ने पंकज कुमार वर्मा को तिलहर विधानसभा का कोषाध्यक्ष नियुक्त किया। कार्यक्रम का संचालन रामरछ पाल ने किया। जिला उपाध्यक्ष नवीउल्ला खान, सतनपाल, हरेन्द्र माथुर, अजय गौतम, सर्वेश कुशवाहा, राजेंद्र गौतम, विनोद कनोजिया, अमित कुमार, बृजेश आदि लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें