फोटो गैलरी

Hindi News15 दिन बाद बेटी की शादी, तबाह हो गया सबकुछ

15 दिन बाद बेटी की शादी, तबाह हो गया सबकुछ

एक छोटी चिंगारी ने भूपतिपुर के रहने वाले परिक्रमा दीन की खुशियां तबाह कर दीं। आग की लपटों में लाखों का सामान जलकर राख हो गया। बिटिया की शादी के लिए रखा सामान व जेवर भी आग की लपटों में समा गया। हादसे...

15 दिन बाद बेटी की शादी, तबाह हो गया सबकुछ
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 02 Apr 2017 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

एक छोटी चिंगारी ने भूपतिपुर के रहने वाले परिक्रमा दीन की खुशियां तबाह कर दीं। आग की लपटों में लाखों का सामान जलकर राख हो गया। बिटिया की शादी के लिए रखा सामान व जेवर भी आग की लपटों में समा गया। हादसे से परिजनों पर गमों का पहाड टूट पडा है। जहां 16 अप्रैल को होने वाली बेटे शादी की तैयारियां चल रही है वहां अब कोहराम मचा हुआ है। गांव के बाहर अकेला मकान होने की वजह से बडा हादसा टल गया।

नीमगांव थाना क्षेत्र के भूपतिपुर चैराहा से मल्ह्पुर गड़रिया रोड पर चैराहे से कुछ दूरी पर परिक्रमा दीन खेतों में मकान बनाकर रहते है। वह वहीं पर लोहारगिरी का काम भी करते है। बताते है कि किसी जरूरी काम से परिक्रमा दीन दुकान पर काम छोड कर खेतों की ओर गए थे। वापस आने में देरी होने के कारण बाजार के दिन ग्राहकों के ताने सुन सुनकर छोटे बेटे अतुल कुमार खुद काम करना शुरु कर दिया। बताते है कि इसी दौरान एक छोटी सी चिनगारी ने छप्पर में आग लग गई। तेज हवा के झोकों के साथ आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते पूरा घर आग की चपेट में समा गया। मौके पर पानी का बेहतर प्रबंध न होने से लोगों ने आनन फानन में खेतों में पम्पसेट लगाकर मौके पर पानी पहुंचाया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पूरा मकान धू धू कर जल गया। भूपतिपुर के पूर्व प्रधान पति राजकिशोर ने फायर ब्रिगेड को फोन किया लेकिन फायर ब्रिगेड नही पहुंच सकी। आग से पूरा मकान व घर में रखी 17 हजार की नगदी, लाखों के जेवर, बाइक, आनाज, बिस्तर सहित सारा घरेलू सामान भी जल गया। 16 अप्रैल को बेटे की शादी की तैयारियों के लिए दो दिन पहले ही परिक्रमा बैंक से नगदी निकल कर लाएं थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें