फोटो गैलरी

Hindi Newsट्राली से टकराई कार 3 बारातियों की मौत

ट्राली से टकराई कार 3 बारातियों की मौत

शाहजहांपुर में मदनापुर ब्लाक के अतिबरा मोड के पास रविवार रात बारातियों से भरी एक कार आलू भरी ट्राली से से टकरा गई। हादसे में 3 बारातियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर बरातियों को बरेली...

ट्राली से टकराई कार 3 बारातियों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Mar 2017 09:00 AM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर में मदनापुर ब्लाक के अतिबरा मोड के पास रविवार रात बारातियों से भरी एक कार आलू भरी ट्राली से से टकरा गई। हादसे में 3 बारातियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर बरातियों को बरेली रेफर किया गया है। करीब छह बरातियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिर्जापुर ब्लाक के मिलकिया गांव निवासी महेश के बेटे विपिन की बारात रविवार को जैतीपुर ब्लॉक क्षेत्र के गांव खेड़ाबजेड़ा में गई थी। विपिन की शादी खेड़ाबझेड़ा के अशोक कुमार की बेटी पिंकी से तय हुई थी। रात में द्वाराचार के बाद तमाम बराती वापस मिर्जापुर के मिलकिया गांव वापस जा रहे थे। इस दौरान मदनापुर थाना क्षेत्र के अतिबरा मोड के पास सड़क किनारे आलू से भरी एक ट्राली में बरातियों की क्वालिस कार घुस गई।

इस हादसे में कार में सवार बाराती नरेंद्र सिंह यादव निवासी हरसीपुर, मिलकिया गांव निवासी महेश औ अमरपाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गंभीर रुप से घायल श्यामपाल, बीके यादव को बरेली रेफर किया गया। इसके अलावा अन्य घायलों में राकेश सिंह, धारा सिंह, प्रेमपाल, रामजीत, किशोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें