फोटो गैलरी

Hindi Newsगाड़ी पर नहीं थी नीली बत्ती तो थमा दी 50 रुपये की रसीद

गाड़ी पर नहीं थी नीली बत्ती तो थमा दी 50 रुपये की रसीद

शहर में अवैध पार्किंग पर दबंगों ने इस तरह कब्जा कर रखा है कि वो अफसरों तक को पहचान नहीं पाते हैं या उनकी गुंडई इतनी बढ़ गई है कि वो किसी से डरते नहीं है। नगरायुक्त शीलधर सिंह यादव के साथ भी ऐसा ही हुआ...

गाड़ी पर नहीं थी नीली बत्ती तो थमा दी 50 रुपये की रसीद
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 May 2017 12:13 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में अवैध पार्किंग पर दबंगों ने इस तरह कब्जा कर रखा है कि वो अफसरों तक को पहचान नहीं पाते हैं या उनकी गुंडई इतनी बढ़ गई है कि वो किसी से डरते नहीं है। नगरायुक्त शीलधर सिंह यादव के साथ भी ऐसा ही हुआ है। जब वो पार्किंग में गाड़ी लेकर पहुंचे तो उन्हें 50 रुपये की रसीद थमा दी गई। जब से नीली बत्ती गाड़ियों से उतरी हैं दबंग अफसरों को पहचान तक नहीं पा रहे हैं।

नगरायुक्त शीलधर सिंह यादव ने मोती पार्क वाली पार्किंग का औचक निरीक्षण किया था। पार्षदों ने पिछले दिनों शिकायत की थी कि मोती पार्क वाली पार्किंग में वाहनों से दोगुने रेट वसूल किए जा रहे हैं। जब नगरायुक्त के पास शिकायत फिर से पहुंची तो उन्होंने सुबह 10:30 बजे पार्किंग स्थल पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान वाहन चालकों से बाहरी व्यक्ति किराया वसूलता मिला है। नगरायुक्त ने बताया कि पार्किंग में नगर निगम का स्टाफ किराया वसूलने के लिए रखा गया था। शिकायत मिली थी कि किराया ज्यादा वसूला जा रहा है। निरीक्षण किया तो एक बाहरी व्यक्ति वाहन चालक से 50 रुपये किराया वसूलता मिला। जबकि किराया 20 से 30 रुपये था। मामले की जांच अपर नगरायुक्त को दी गई है। दोषी स्टाफ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें