फोटो गैलरी

Hindi Newsशिवसेना जिला उपप्रमुख से रिश्वत मांगने पर दरोगा लाइन हाजिर

शिवसेना जिला उपप्रमुख से रिश्वत मांगने पर दरोगा लाइन हाजिर

शिवसेना के जिला उपप्रमुख को धमकाना व रिश्वत मांगना दरोगा को महंगा पड़ गया। शिवसैनिक ने पूरे प्रकरण की वीडियो क्लिपिंग बना ली। सोमवार को शिवसेना के पदाधिकारियों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। इसके बाद...

शिवसेना जिला उपप्रमुख से रिश्वत मांगने पर दरोगा लाइन हाजिर
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 08 Nov 2016 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवसेना के जिला उपप्रमुख को धमकाना व रिश्वत मांगना दरोगा को महंगा पड़ गया। शिवसैनिक ने पूरे प्रकरण की वीडियो क्लिपिंग बना ली। सोमवार को शिवसेना के पदाधिकारियों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। इसके बाद एसपी को ज्ञापन दिया। एसपी ने दरोगा पर आरोप सिद्ध होने पर लाइन हाजिर कर दिया।

सोमवार को जिला प्रमुख सुरेश सिंह राठौर के साथ शिवसैनिकों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। इसके बाद एसपी से मुलाकात की। जिला उप प्रमुख गोर्पी सिंह चौहान ने ज्ञापन में बताया कि उनके खिलाफ एक मुकदमे की जांच करने विरसिंगपुर पुलिस चौकी के दरोगा लोकेश कुमार पहुंचे। उन्होंने उनके साथ गाली-गलौज की। उनके पूर्वसैनिक पिता ओमप्रकाश से अभद्रता की गई। पुलिस चौकी पर जबरन गाड़ी पर बैठाकर ले आए। आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने उनसे पांच हजार रुपये की डिमांड की। जिस पर उनके भाई ने 28 सौ रुपए दिए। इस मामले में शिवसेना के जिला प्रमुख ने एसपी, तिलहर थाना प्रभारी से बात की। गोपी सिंह ने पूरे प्रकरण की वीडियो क्लिपिंग भी एसपी को दी। जिस पर एसपी केवी सिंह ने दरोगा लोकेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें