फोटो गैलरी

Hindi Newsखुरपी लेकर एसपी ने काटी घास

खुरपी लेकर एसपी ने काटी घास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का सफाई अभियान अब पीलीभीत की पुलिस लाइन में भी दिखने लगा है। एसपी ने खुद खुरपी पकड़ी और साफ सफाई की। पीलीभीत की रिजर्व पुलिस लाइन में एसपी...

खुरपी लेकर एसपी ने काटी घास
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का सफाई अभियान अब पीलीभीत की पुलिस लाइन में भी दिखने लगा है। एसपी ने खुद खुरपी पकड़ी और साफ सफाई की।

पीलीभीत की रिजर्व पुलिस लाइन में एसपी देवरंजन वर्मा ने खुद सफाई अभियान का श्रीगणेश किया। उन्होंने पुलिस लाइन गेट के पास घास फूस काटकर सफाई की। इसके बाद सभी थाना प्रभारियों को आदेश दिया कि वे भी अपने अपने थाने में सफाई कार्यक्रम में जुटें। इसके बाद थाना अध्यक्ष भी इस काम में जुट गए। एसपी वर्मा ने कहा कि जहां हम रहें और काम करें, वहां की सफाई करना हमारा कर्त्तव्य है। इसे किसी भी सूरत में गंदा नहीं होने देना चाहिए। इसलिए सभी अपने अपने आसपास साफ सफाई रखें। कहा कि सफाई कर्मचारी के भरोसे न रहें। स्वच्छता से मन अच्छा रहता है और काम भी बेहतर होता है। इसमें किसी तरह की झिझक नहीं होनी चाहिए।

वहीं दूसरी ओर पुलिस लाइन के पास ही बने कलेक्ट्रेट सभागार में अभी तक साफ सफाई शुरू नहीं हो सकी है। वहां पान की पीके और गंदी बनी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें