फोटो गैलरी

Hindi Newsपंजाबी महासभा ने समाज को सौंपा 12 लाख की कीमत का स्वर्गधाम वाहन

पंजाबी महासभा ने समाज को सौंपा 12 लाख की कीमत का स्वर्गधाम वाहन

सामाजिक सरोकारों की संकल्प यात्रा में पंजाबी समाज ने एक और अध्याय जोड़ दिया। रविवार को समाज के तमाम लोगों के सहयोग से 12 लाख की लागत से बना स्वर्ग धाम वाहन समाज को समर्पित कर दिया गया। वाहन के...

पंजाबी महासभा ने समाज को सौंपा 12 लाख की कीमत का स्वर्गधाम वाहन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 14 May 2017 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सामाजिक सरोकारों की संकल्प यात्रा में पंजाबी समाज ने एक और अध्याय जोड़ दिया। रविवार को समाज के तमाम लोगों के सहयोग से 12 लाख की लागत से बना स्वर्ग धाम वाहन समाज को समर्पित कर दिया गया।

वाहन के लोकार्पण कार्यक्रम में आए केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि सबका हित करना और परोपकार करना हमारे देश की प्राचीन परंपरा और विशेषता रही है। पंजाबी समाज इस परंपरा में अग्रणी भूमिका निभा रहा है। महासभा के चेयरमैन दुष्यंत कोहली, संरक्षक गुलशन आनंद ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया। संचालन अध्यक्ष पवन अरोड़ा ने किया। स्वर्ग धाम वाहन का संयोजक देवराज चंडोक और सह संयोजक मंटू सूरी और सुभाष साहनी को बनाया गया है। कार्यक्रम में रोम्पी अरोरा, विनोद ग्रोवर, दर्शनलाल भाटिया, गुलशन सब्बरवाल, प्रिंस सोढ़ी, मनीषा आहूजा, साक्षी साहनी आदि लोग मौजूद रहे।

जरूरतमंदों के लिए बढ़े मदद के हाथ

महामंत्री संजय आनंद ने बताया कि महासभा ने इससे पहले विधवा पेंशन योजना, गरीब लड़कियों की शादी कराना, असहाय-जरूरतमंदों की आर्थिक मदद, पारिवारिक विवादों को निपटाकर एकजुट करना, महासभा की मेट्रीमोनियल वेबसाइट रिश्तों का आंगन के माध्यम से शादियां कराना, किटी के माध्यम से 350 से अधिक परिवारों को एकजुट करना और उनका आर्थिक उन्नयन करने का काम किया है। इसके अलावा तीन मोरचरी और तीन स्वर्गधाम वाहन पहले से ही चल रहे हैं। जल्द ही स्वर्गधाम वाहन खड़े करने के लिए चालीस लाख रुपए का भवन तैयार किया जाएगा।

हेल्पलाइन नंबर

स्वर्गधाम वाहन मंगाने के लिए महासभा ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। आवश्यकता पड़ने पर मोबाइल नंबर 9358025725 और 708822228 पर फोन कर स्वर्ग धाम वाहन मंगाया जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें