फोटो गैलरी

Hindi Newsपेंटर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

पेंटर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

इज्जतनगर के महलऊ में मंगलवार रात पेंटर ने फंदे से लटककर जान दे दी। उसका परिवार एक रिश्तेदार के यहां गया था। सुबह जब काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। चर्चा है कि...

पेंटर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Dec 2016 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

इज्जतनगर के महलऊ में मंगलवार रात पेंटर ने फंदे से लटककर जान दे दी। उसका परिवार एक रिश्तेदार के यहां गया था। सुबह जब काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। चर्चा है कि उसकी किसी से मोबाइल पर देर रात तक बातचीत होती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आंवला का रहने वाला नूर अहमद आलमारी पेंट करने का काम करता था। वह परिवार के साथ महलऊ में किराये पर रहता था। मंगलवार को पूरा परिवार एक रिश्तेदार के यहां गया था। देर रात नूर अहमद ने कमरे में फंदे से लटककर जान दे दी। सुबह एक परिचित घर आया तो काफी खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। उसने पड़ोसियों को बताया। वहां लोग जुट गए और थाने में सूचना दी। मौके पर एसआई अमर सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे और जीने के गेट का लॉक तोड़कर कमरे में गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस का कहना है कि नूर की किसी से बात होती थी। चर्चा है कि वह पड़ोस में रहने वाली कोई युवती है। परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें