फोटो गैलरी

Hindi Newsअखिलेश के सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर शाहजहांपुर में बांटी गई मिठाई

अखिलेश के सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर शाहजहांपुर में बांटी गई मिठाई

फिलहाल शाहजहांपुर में अब सभी सपा नेता अखिलेशवादी हो गए हैं। वह आशावादी हैं कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में 2017 में प्रदेश में फिर से सपा की सरकार बनेगी। इसके लिए सभी नेताओं को...

अखिलेश के सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर शाहजहांपुर में बांटी गई मिठाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Jan 2017 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

फिलहाल शाहजहांपुर में अब सभी सपा नेता अखिलेशवादी हो गए हैं। वह आशावादी हैं कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में 2017 में प्रदेश में फिर से सपा की सरकार बनेगी। इसके लिए सभी नेताओं को विधानसभा चुनाव में जुटने के निर्देश मिले हैं। नए जोश के साथ सपा नेता उत्साहित भाव से चुनाव लड़ने की तैयारियों को तेज कर रहे हैं।

अभी दो दिन पहले तक जब अखिलेश यादव को पार्टी से बाहर कर दिया गया था, उस वक्त शाहजहांपुर की समाजवादी पार्टी में बहुत ही अफरातफरी जैसे हालात हो गए थे। इसके बाद जब सपा में अखिलेश को वापस ले लिया गया तो कार्यकर्ताओं का गुस्सा ठंडा हो गया। रविवार को अखिलेश को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद शाहजहांपुर में मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष ओम गुप्ता ने मिठाई का वितरण किया। उधर, पार्टी जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने लखनऊ से फोन पर बताया कि शाहजहांपुर में तो टिकट को लेकर पहले भी कोई विवाद नहीं था, अब तो कोई विवाद का सवाल ही नहीं बनता है। उन्होंने कहा कि पूरी समाजवादी पार्टी एक हो गई है,विपक्षियों के हर हमले का जवाब दिया जाएगा, 2017 का चुनाव जीता जाएगा, फिर से प्रदेश में सरकार बनाई जाएगी। तनवीर खां ने बताया कि शाहजहांपुर के सभी विधायकों, एमएलसी, नगर पालिका और नगर पंचायतों के अध्यक्षों ने पहले ही अखिलेश यादव के नेतृत्व को स्वीकार कर लिया था। पूरी तरह से सभी मुख्यमंत्री के साथ हैं, आगे भी रहेंगे। बताया कि टिकट को लेकर फिलहाल को कोई विवाद शाहजहांपुर में नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें