फोटो गैलरी

Hindi Newsमोबाइल ने पति को सुना दी पत्नी की ‘लव स्टोरी

मोबाइल ने पति को सुना दी पत्नी की ‘लव स्टोरी

पत्नी की लव स्टोरी उसके मोबाइल ने पति को सुना दी। पति आफिस चला जाता और बच्चे स्कूल तो महिला प्रेमी से पूरा दिन बातचीत करती। कई महीने से दोनों का संबंध चलता रहा और देर रात तक बातचीत करते थे। उनकी बात...

मोबाइल ने पति को सुना दी पत्नी की ‘लव स्टोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 08:13 PM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी की लव स्टोरी उसके मोबाइल ने पति को सुना दी। पति आफिस चला जाता और बच्चे स्कूल तो महिला प्रेमी से पूरा दिन बातचीत करती। कई महीने से दोनों का संबंध चलता रहा और देर रात तक बातचीत करते थे। उनकी बात मोबाइल में रिकार्ड हो गई जिसे बुधवार पति ने सुन लिया।

मामला इज्जतनगर के बड़ी विहार का है। यहां रहने वाला युवक आईसीआरआई में संविदा पर काम करता है। उसकी 11 और 8 साल की दो बेटियां हैं। बुधवार सुबह उसने किसी काम से पत्नी का मोबाइल लिया तो उसमें कई बातचीत की रिकार्डिंग मिली। सारी बातचीत एक ही नंबर पर हुई थी। संदेह होने पर जब उसने रिकार्डिंग सुनीं तो पता चला कि उसकी पत्नी पड़ोस में रहने वाले एक युवक से बातचीत करती थी। दोनों में प्रेम संबंध हो गया था और युवक के घर जाने के बाद पत्नी से मिलने उसका प्रेमी घर भी आता था। रिकार्डिंग सुनने के बाद जब उसने पत्नी से पूछा तो वह मुकर गई। गुस्से में युवक ने पत्नी की डंडे से पिटाई कर दी और उसे रिकार्डिंग सुनाई। पत्नी ने आखिर में माना कि पड़ोसी युवक से कई माह से उसका अफेयर चल रहा है। इतना सुनते ही युवक ने पत्नी की कमर पर डंडे से जोरदार प्रहार किया, जिससे वह बेहोश हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस आरोपी पति को थाने ले गई। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। महिला को जिला अस्पताल ले जाकर उसका मेडिकल कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें