फोटो गैलरी

Hindi Newsमदनापुर इलाके में पकड़ी गई शस्त्र फैक्ट्री, एक गिरफ्तार

मदनापुर इलाके में पकड़ी गई शस्त्र फैक्ट्री, एक गिरफ्तार

पुलिस ने जंगल में चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से भारी मात्रा में बने एवं अधबने तमंचे एवं शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। आरोपी को जेल भेज दिया...

मदनापुर इलाके में पकड़ी गई शस्त्र फैक्ट्री, एक गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jan 2017 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने जंगल में चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से भारी मात्रा में बने एवं अधबने तमंचे एवं शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

एसओ रजी अहमद ने बताया कि बीते दिवस उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि क्षेत्र के करौंदा गॉव के पास जंगल में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का संचालन हो रहा। सूचना मिलने पर एसओ एसआई वीरपाल सिंह, राकेश कुमार,सिपाही अजय पाल सिंह,रियाजुद्दीन के साथ दबिश देकर जंगल में शस्त्र बनाते एक युवक को मय शस्त्र फैक्ट्री के दबोच लिया। पुलिस ने युवक के पास से बने एवं अधबने तमंचे एवं शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए। पकड़े गये युवक ने पुलिस ने अपना नाम साधू निवासी करौंदा थाना मदनापुर बताया है। एसओ रजी अहमद ने बताया कि आरोपी कई वर्षों से शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का संचालन कर रहा था इससे पूर्व भी कई बार जेल जा चुका है। पुलिस न आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें