फोटो गैलरी

Hindi Newsदेश का बदशाह झूठा है : आजम खां

देश का बदशाह झूठा है : आजम खां

प्रदेश के कद्दावर मंत्री आजम खान ने गुरुवार को पीलीभीत दौरे के दौरान बिना नाम लिए प्रधानमंत्री पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश का बादशाह झूठा है। हालांकि वे यह नहीं बता पाए कि क्या प्रदेश के...

देश का बदशाह झूठा है : आजम खां
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Oct 2016 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश के कद्दावर मंत्री आजम खान ने गुरुवार को पीलीभीत दौरे के दौरान बिना नाम लिए प्रधानमंत्री पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश का बादशाह झूठा है। हालांकि वे यह नहीं बता पाए कि क्या प्रदेश के मुख्यमंत्री भी झूठ बोल रहे हैं, जैसा कि सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा था।

आजम खान दोपहर बाद दो बजे पीलीभीत में ई रिक्शा बांटने आए थे। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश के बड़े पूंजीपतियों ने बादशाह (प्रधानमंत्री) को वश में कर लिया है। नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि बादशाह झूठ बोलता है और झूठा आदमी बादशाह नहीं हो सकता।

अपनी मां का पता नहीं : आजम खां ने कहा कि प्रधानमंत्री पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मां के लिए बिना बुलाए ही कश्मीर की पश्मीना शॉल देने जाते हैं। उनके पैर छूते हैं लेकिन उन्हें अपनी मां का पता ही नहीं।

पार्टी के संकट से छुड़ाया पिंड : कार्यक्रम के बाद जब पत्रकारों ने पूछा कि आपकी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने मंच से सार्वजनिक तौर पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को झूठा कहा था तो वे इस पर कुछ भी नहीं बोल पाए। पार्टी में चल रही रार पर उन्होंने कहा कि जो चल रहा है, वह शांत होना चाहिए।

विवादित बोल गरीब परिवार बढ़ाते हैं : आजम खां ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि गरीब आदमी के पास कोई काम नहीं होता, इसलिए वह परिवार बढ़ाता रहता है। एक गरीब के यहां कम से कम 10 लोग होते हैं, लेकिन कमान वाला सिर्फ एक।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें