फोटो गैलरी

Hindi Newsगोला को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित कराने का प्रयास शुरू

गोला को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित कराने का प्रयास शुरू

छोटी काशी को पर्यटन स्थल का दर्जा दिलाए जाने और इलाके के जीर्णशीर्ण मंदिरों का जीर्णोंद्वार कराए जाने के लिए विधायक अरविंद गिरि सक्रिय हो गए हैं। शुक्रवार को उन्होंने केन्द्रीय पयर्टन मंत्री डॉ. महेश...

गोला को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित कराने का प्रयास शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 May 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

छोटी काशी को पर्यटन स्थल का दर्जा दिलाए जाने और इलाके के जीर्णशीर्ण मंदिरों का जीर्णोंद्वार कराए जाने के लिए विधायक अरविंद गिरि सक्रिय हो गए हैं। शुक्रवार को उन्होंने केन्द्रीय पयर्टन मंत्री डॉ. महेश शर्मा से भेंटकर मांग पत्र सौंपा है।

विधायक अरविंद गिरि ने दिल्ली पहुंच पूर्व राज्यसभा सांसद जुगुल किशोर के साथ केन्द्रीय पर्यटन मंत्री डॉ. महेश शर्मा और केन्द्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर उन्हें मांग पत्र सौंपा है। जिसमें कहा गया है कि मैगलगंज में गोमती नदी पर मढ़ियाघाट स्थिति बाबा पारसनाथ मंदिर का जीर्णाेंद्वार कराया जाए और छोटी काशी गोला के पौराणिक शिव मंदिर का जीर्णोद्धार कराकर छोटी काशी को पर्यटन स्थल का दर्जा दिया जाए।उसके बाद विधायक ने भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर बहु प्रतिक्षित गोला के नए बाईपास के बावत बात की। कहा कि गोला बाईपास को उसी स्वरूप में शीघ्र स्वीकृत कर बनवाया जाए जिस स्वरूप में वह वर्ष 2006-2007 में स्वीकृत कराया गया था। जुगुलकिशोर ने मैगलगंज से औरंगाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग को औरंगाबाद से लखीमपुर तक राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित कराए जाने की मांग उठाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें