फोटो गैलरी

Hindi Newsकार्रवाई की मांग को लेकर लाल इमली चौराहे पर धरना

कार्रवाई की मांग को लेकर लाल इमली चौराहे पर धरना

जमीनी रंजिश के चलते विपक्षी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर रविवार दोपहर एक परिवार लाल इमली चौराहे पर धरने पर बैठ गया। जाम की खबर सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची। कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।...

कार्रवाई की मांग को लेकर लाल इमली चौराहे पर धरना
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

जमीनी रंजिश के चलते विपक्षी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर रविवार दोपहर एक परिवार लाल इमली चौराहे पर धरने पर बैठ गया। जाम की खबर सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची। कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

थाना सदर बाजार क्षेत्र की लाल इमली चौराहे के पास बनी कालोनी निवासी गुड़िया देवी का परिवार के लोगों से ही जमीनी विवाद चल रहा है। अभी कुछ दिन पहले रंजिशन हुई मारपीट में गुड़िया ने कई लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कर दिया था। रविवार को दोबारा कहासुनी हुई, जिसपर गुड़िया, बेटी, बेटा, बहू व बच्चों सहित लाल इमली चौराहे पर धरने पर बैठ गई। जानकारी मिलने पर थाना सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची। गुड़िया ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। दूसरी ओर रोड पर जाम लग गया। जिसकारण जाम में फंसे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया, फिर पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलवाया। थाने में भी दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप गलाया। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें