फोटो गैलरी

Hindi Newsआडियो वायरल होते ही रिश्वतबाज दरोगा लाइन हाजिर

आडियो वायरल होते ही रिश्वतबाज दरोगा लाइन हाजिर

साले-बहनोई के झगड़े में सुलह के बाद भी 20 हजार रुपये की रिश्वत मांगने वाला दरोगा लाइन हाजिर हो गया। 20 हजार मांगने वाले रिश्वतबाज दरोगा का आडियो वायरल हो गया था। एसपी देहात की प्राथमिक जांच में उसे...

आडियो वायरल होते ही रिश्वतबाज दरोगा लाइन हाजिर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 06 Apr 2017 02:26 AM
ऐप पर पढ़ें

साले-बहनोई के झगड़े में सुलह के बाद भी 20 हजार रुपये की रिश्वत मांगने वाला दरोगा लाइन हाजिर हो गया। 20 हजार मांगने वाले रिश्वतबाज दरोगा का आडियो वायरल हो गया था। एसपी देहात की प्राथमिक जांच में उसे दोषी पाया गया है। उसे लाइन हाजिर करने के बाद अब एसपी देहात की जांच रिपोर्ट आने के बाद दरोगा को सस्पेंड किया जा सकता है।

हाफिजगंज के बंजरिया गांव निवासी पप्पू, कालीचरन, भूरे, छोटे, रामचंद्र आपस में रिश्तेदार हैं। उनमें बीते 28 मार्च को मारपीट हो गई थी। पप्पू ने हाफिजगंज थाने में कालीचरन, छोटे, भूरे और रामचंद्र के खिलाफ एनसीआर दर्ज करा दी थी। बाद में रिश्तेदारों ने पंचायत कराई तो उनमें समझौता हो गया था। लेकिन हलका तीन इंचार्ज सुधीर कुमार को ‘मुफ्त का समझौता मंजूर नहीं था। उन्होंने फोन पर धमकी दे दी कि जब तक 20 हजार रुपये नहीं मिलते, समझौता नहीं माना जाएगा। दरोगा खुले तौर पर रिश्वत मांगने पर उतर आया। उसने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट मेरे पास है, रुपये नहीं दिए तो एनसीआर को मुकदमे में तरमीम कर दूंगा। उसका रिश्वत मांगने का आडियो वायरल हो गया। इसके बाद मामले की जांच एसपी देहात को दी गई। उनकी प्राथमिक जांच के आधार पर दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसपी देहात ने अभी अपनी जांच रिपोर्ट नहीं भेजी है। सूत्रों की मानें तो जांच रिपोर्ट आने के बाद दरोगा पर सस्पेंशन की कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें