फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रशासन के खौफ से नहीं चला प्रेमियों पर डंडा

प्रशासन के खौफ से नहीं चला प्रेमियों पर डंडा

वैलेंटाइन डे पर इस बार समाज के ठेकेदारों का डंडा नहीं चला। चुनावी दौर में पैरामिलिट्री से खौफजदा वैलेंटाइन डे के विरोधी दुबके रहे। इससे प्रेमी जोड़ों ने बेखौफ होकर पार्कों और सार्वजनिक स्थनों पर...

प्रशासन के खौफ से नहीं चला प्रेमियों पर डंडा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Feb 2017 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

वैलेंटाइन डे पर इस बार समाज के ठेकेदारों का डंडा नहीं चला। चुनावी दौर में पैरामिलिट्री से खौफजदा वैलेंटाइन डे के विरोधी दुबके रहे। इससे प्रेमी जोड़ों ने बेखौफ होकर पार्कों और सार्वजनिक स्थनों पर प्रेम का इजहार किया। यहां तक कि सुबह-सुबह चेकिंग के लिए दौड़ लगाने वाली पुलिस चुनावी ड्यूटी में व्यस्त रहने से कहीं नजर नहीं आई।

वैलेंटाइन डे मनाने के लिए चिल्ड्रेन पार्क कैंट, फूलबाग, कैंट, मयूर वन चेतना केंद्र, गांधी उद्यान में प्रेमी जोड़ों के आने का सिलसिला सुबह से ही शुरू हो गया। इस दौरान शिवसेना सहित कई संगठनों के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़ों को खदेड़ने के बजाये उन्हें संस्कृति का पाठ पढ़ाया, लेकिन युवाओं ने उनकी एक नहीं सुनी। जगह-जगह पैरामिलिट्री के तैनात रहने से हंगामा और मारपीट नहीं हुई। प्रेमी जोड़ों को यह लाचारी बखूबी पता थी इसलिए वे भी बेखौफ होकर टहलते रहे। शिवसेना नेता पंकज पाठक ने कहा कि संगठन ने निर्देश दिया था कि सख्ती और मारपीट जैसी घटनाओं से शिवसेना की छवि खराब होती है। ऐसे में प्रेमी जोड़ों के साथ अभद्रता के बजाये उनको समझाकर वेलेंटाइन डे न मनाने का अनुरोध किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें