फोटो गैलरी

Hindi Newsआंगनबाड़ी केंद्र में गड़बड़ी पर सेविका-सहायिका होंगी चयनमुक्त

आंगनबाड़ी केंद्र में गड़बड़ी पर सेविका-सहायिका होंगी चयनमुक्त

प्रखंड सभागार में आंगनबाड़ी सेविका-सहायिकाओं की बैठक बीडीओ सह प्रभारी सीडीपीओ अमर कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई। बैठक में पूरे प्रखंड भर से आए आंगनबाड़ी सेविकाओं को संबोधित करते हुए...

आंगनबाड़ी केंद्र में गड़बड़ी पर सेविका-सहायिका होंगी चयनमुक्त
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड सभागार में आंगनबाड़ी सेविका-सहायिकाओं की बैठक बीडीओ सह प्रभारी सीडीपीओ अमर कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई। बैठक में पूरे प्रखंड भर से आए आंगनबाड़ी सेविकाओं को संबोधित करते हुए बीडीओ ने कहा कि आंगनबाड़ी केन्द्रों पर किसी भी प्रकार की अनियमितता को माफ नहीं किया जाएगा। अगर जांच के क्रम में कोई भी केन्द्र बंद पाया गया तो वहां के कर्मी को चयनमुक्त कर दिया जाएगा।

सभी सेविका-सहायिका व केन्द्र के बच्चे सरकार द्वारा दी गयी पोशाक को पहनना अनिवार्य है। इसके अलावा कहा कि केन्द्रों पर सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। खासकर, जहां पर भोजन बनता है वहां पर सफाई अवश्य होनी चाहिए। बच्चों को दिया जाने वाला पोषाहार प्रतिदिन मेन्यू के अनुसार बनाया जाना चाहिए। साथ ही बच्चों को केन्द्र पर उपस्थिति अनिवार्य है। इस अवसर पर पर्यवेक्षिका संगीता कुमारी, स्वेता कुमारी, मंजु कुमारी सहित सेविका व सहायिका मौजूद थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें