फोटो गैलरी

Hindi Newsमांगों को लेकर प्रखंडस्तर पर प्रदर्शन करेंगी सेविका-सहायिका

मांगों को लेकर प्रखंडस्तर पर प्रदर्शन करेंगी सेविका-सहायिका

अपनी सात सूत्री मांगों के समर्थन में आंगनबाड़ी सेविका व सहायिका आगामी 8 एवं 9 फरवरी को प्रखंड स्तर पर धरना-प्रदर्शन करेंगी। कार्यक्रम की सफलता को लेकर रविवार को तारा मंदिर परिसर में जिला एवं प्रखंड...

मांगों को लेकर प्रखंडस्तर पर प्रदर्शन करेंगी सेविका-सहायिका
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Feb 2017 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

अपनी सात सूत्री मांगों के समर्थन में आंगनबाड़ी सेविका व सहायिका आगामी 8 एवं 9 फरवरी को प्रखंड स्तर पर धरना-प्रदर्शन करेंगी। कार्यक्रम की सफलता को लेकर रविवार को तारा मंदिर परिसर में जिला एवं प्रखंड कमिटि की बैठक आयोजित की गयी।

इसमें आंदोलन को गति देते हुए जिले के सभी ग्यारहो प्रखंडों में चरणबद्ध तरीके से धरना प्रदर्शन किये जाने की रणनीति तैयार की गयी। बैठक की अध्यक्षता कर रही आंगनबाड़ी सेविका सहायिका संघ के जिला उपाध्यक्ष उमा कुमारी ने कहा कि आंगनबाड़ी सेविकाओं व सहायिकाओं को सरकारी कर्मी का दर्जा दिये जाने के साथ ही उसे वेतनमान दिया जाए।

इसके अलावा अन्य मांगों के समर्थन में संघ का संघर्ष जारी है। संघ की मांगों को लेकर सरकार उदासीन बनी हुयी है। इसके लिए आंदोलन की शुरुआत प्रखंड स्तर पर धरना प्रदर्शन कर किया जायेगा। उन्होंने इस आंदोलन में सेविकाओं व सहायिकाओं को शामिल होने की अपील की।

जिला संरक्षक प्रवीण कुमार घोष ने मांगों के पूरी होने तक कमेटी द्वारा आंदोलन जारी रखने की बात कही। इस बैठक में जिला कमेटी एवं प्रखंड कमेटी के पदाधिकारी एवं विभिन्न प्रखंड क्षेत्रों की आंगनबाड़ी सेविका व सहायिका शामिल हुईं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें