फोटो गैलरी

Hindi Newsबांदा में युवक को गोली मारी

बांदा में युवक को गोली मारी

शहर के बलखंडीनाका नोनियामोहाल में रविवार की दोपहर शराब के नशे में धुत युवक ने दरवाजे पर बैठे एक युवक को गोली मार दी। वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो...

बांदा में युवक को गोली मारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 12 Mar 2017 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के बलखंडीनाका नोनियामोहाल में रविवार की दोपहर शराब के नशे में धुत युवक ने दरवाजे पर बैठे एक युवक को गोली मार दी। वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी। लेकिन बलखंडीनाक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। घायल को उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सुनीत गुप्ता उर्फ जेपी (37)पुत्र जगतनारायण गुप्ता रविवार की दोपहर अपने घर के बाहर बैठा था। तभी पड़ोसी शराब के नशे में धुत होकर आए और गालीगलौज करने लगे। सुनीत ने इसका विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच हाथापाई हो गई। एक युवक ने तमंचे से सुनीत के चेहरे पर गोली मार दी। गोली उसके चेहरो को छीलती हुई निकल गई। सुनीत जख्मी होकर वहीं गिर पड़ा।

आवाज सुनकर मोहल्ले पड़ोस के अपने-अपने घरों से निकल आए। घायल को जिला अस्पताल में दाखिल कराया। घायल का कहना है कि वह यूपीएसआईसी लखनऊ में ठेकेदारी करता है। उसकी मोहल्ले में किसी से रंजिश नहीं है। पडोसी युवक शराब के नशे में गालीगलौज कर रहे थे। मना करने पर गोली मार दी। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि शनिवार की रात भी दबंगों ने कई राउंड गोलियां चलाकर दहशत फैलाई थी। इस मामले की जानकारी चौकी पुलिस को दी गई। लेकिन बलखंडीनाका चौकी प्रभारी ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें