फोटो गैलरी

Hindi Newsबांदा में सर्दी से छात्राएं बीमार

बांदा में सर्दी से छात्राएं बीमार

बांदा में आवासीय विद्यालयों में सर्दी से बचाव के इंतजाम न होने के कारण छात्राओं की हालत बिगड़ गई। डायट भवन स्थित आवासीय विद्यालयों में अध्ययनरत छात्राओं की हालत सर्दी से बिगड़ गई। तकरीबन एक दर्जन...

बांदा में सर्दी से छात्राएं बीमार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Jan 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बांदा में आवासीय विद्यालयों में सर्दी से बचाव के इंतजाम न होने के कारण छात्राओं की हालत बिगड़ गई। डायट भवन स्थित आवासीय विद्यालयों में अध्ययनरत छात्राओं की हालत सर्दी से बिगड़ गई। तकरीबन एक दर्जन छात्राओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी छात्राएं पेट दर्द से पीड़ित थीं।

जबरदस्त शीतलहरी के कारण बेसिक शिक्षा अधिकारी के निर्देश पर कक्षा एक से आठ तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित किया गया है। इधर, आवासीय विद्यालयों में सर्दी से बचाव के इंतजाम न होने के कारण अध्ययनरत छात्राओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। डायट भवन के समीप स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की तकरीबन एक दर्जन छात्राओं को सर्दी ने अपनी चपेट में ले लिया।

सभी छात्राएं पेट दर्द, खांसी, जुकाम से पीड़ित हो गईं। सोमवार को सभी छात्राओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें कक्षा 6 की छात्रा शशि सिंह, शिवानी, किरन, कक्षा आठ की रोली, माया, कक्षा सात की अफसाना, गुड्डन यादव, राधा पाल, पूनम कक्षा 8, और कक्षा सात की अंशू गुप्ता, अंकिता शामिल हैं। इन सभी छात्राओं को खांसी जुकाम के साथ ही पेट दर्द की समस्या थी। छात्राओं की हालत बिगड़ने पर सभी छात्राओं को जिला अस्पताल लाया गया, डाक्टरों का कहना था कि सर्दी के असर के चलते छात्राओं की हालत बिगड़ी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें