फोटो गैलरी

Hindi Newsडंपर व बाइक की टक्कर में युवक की मौत

डंपर व बाइक की टक्कर में युवक की मौत

डंपर व बाइक के बीच बुधवार की सुबह हुई आमने-सामने की टक्कर में युवक की मौत हो गयी। घटना के बाद चालक डम्फर लेकर फरार हो जाने में कामयाब हो गया। जेब में मिले कागजातों के आधार पर मृतक की पहचान हो...

डंपर व बाइक की टक्कर में युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,नरहीThu, 28 Mar 2019 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

डंपर व बाइक के बीच बुधवार की सुबह हुई आमने-सामने की टक्कर में युवक की मौत हो गयी। घटना के बाद चालक डम्फर लेकर फरार हो जाने में कामयाब हो गया। जेब में मिले कागजातों के आधार पर मृतक की पहचान हो सकी।

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 के बलिया-भरौली मार्ग पर गोविन्दपुर के पास सुबह करीब साढ़े 11 बजे बाइक-डम्फर के बीच टक्कर हो गयी। हादसे में मोटरसाईिकल सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव व मोटरसाईिकल को कब्जे में ले लिया। मृतक के जेब में में मिले कागजातों व मोबाइल के आधार पर उसकी शिनाख्त गाजीपुर जनपद के भांवरकोल थाना क्षेत्र के सुखडेहरा निवासी 22 वर्षीय अनिल के रुप में हुई।

पहचान करने के बाद स्थानीय पुलिस ने घटना से परिजनों को अवगत कराया। कुछ देर में ही गांव-घर के लोग रोते-बिलखते पहुंच गये। ग्रामीणों की मानें तो भरौली की ओर जा रहा बाइक सवार गोविंदपुर गांव के पास सड़क पार कर रहे एक अर्द्धविक्षिप्त व्यक्ति को बचाने के प्रयास में पीछे से से जा रहे डम्फर की जद में आ गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें