DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया: गंदगी देख भड़के मंत्री, ईओ की लगायी क्लास

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री व बलिया जिला के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा ने गुरुवार की सुबह कोतवाली व महिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान गंदगी पर नगरपालिका के ईओ की क्लास लगायी। कार्यशैली में बदलाव लाने की हिदायत देते हुए कहा कि अस्पताल प्रशासन के साथ मिलकर सफाई अभियान चलायें।

सुबह करीब साढ़े नौ बजे प्रभारी मंत्री पहले कोतवाली और फिर महिला अस्पताल पहुंचे। दोनों स्थानों पर साफ-सफाई नहीं मिली। कोतवाली परिसर में खड़े पुराने वाहनों के पास झाड़-झंखाड़ तथा जल जमाव पर मंत्री ने नाराजगी जतायी। चेताया कि ऐसे नहीं चलेगा। अगली बार जब हम यहां आयें तो एक आदर्श कोतवाली के रूप में दिखनी चाहिए।

महिला अस्पताल में भी मंत्री को जगह-जगह गंदगी नजर आयी। बाहर निकलते समय उन्होंने नगरपालिका के ईओ को बुलाया। उनकी क्लास लगाते हुए कहा कि पिछली बार हमारे निवेदन का कोई असर नहीं दिख रहा है। बीमारी से पूरा प्रदेश जूझ रहा है। मस्तिष्क ज्वर से निपटने के लिए प्रदेश सरकार बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान चला रही है। यह बीमारी गंदगी से होती है, फिर भी आप (ईओ) बेफिक्र हैं। ईओ ने शहर में सफाई अभियान चलाने की दलील दी तो मंत्री ने सवाल किया कि क्या कोतवाली व अस्पताल बलिया नगर से बाहर हैं? शर्मा ने सख्त हिदायत देते हुए अस्पताल प्रशासन के साथ मिलकर सफाई अभियान चलाने का निर्देश दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP minister directed EO to change work culture