फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्व फौजी बेटे ने मां को चाकू से गोदकर मार डाला

पूर्व फौजी बेटे ने मां को चाकू से गोदकर मार डाला

दोकटी थाना क्षेत्र के लक्ष्मणछपरा गांव में सोमवार की रात बीएसएफ की नौकरी कर चुके बेटे ने चाकू से गोदकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। मां को बचाने पहुंचे छोटे भाई पर भी उसने हमला कर दिया और फरार...

पूर्व फौजी बेटे ने मां को चाकू से गोदकर मार डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 23 May 2017 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दोकटी थाना क्षेत्र के लक्ष्मणछपरा गांव में सोमवार की रात बीएसएफ की नौकरी कर चुके बेटे ने चाकू से गोदकर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। मां को बचाने पहुंचे छोटे भाई पर भी उसने हमला कर दिया और फरार हो गया। छोटे भाई की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

बताया जाता है कि गांव निवासी 60 वर्षीय शारदा देवी का उनके बड़े बेटे मनोज से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। बीएसएफ की नौकरी करने वाला मनोज करीब तीन महीने से घर पर ही था। मानसिक स्थिति ठीक नहीं हेने के कारण सेना ने उसे 'अनफिट' करार दे दिया था। पुलिस के अनुसार सोमवार की रात में मां शारदा देवी ने खाना बनाया तथा मनोज को भोजन करने के लिये पुकारा। मां की आवाज पर मनोज हाथ में चाकू में लिये पहुंचा गया तथा बिना देर किये मां पर ताबड़तोड़ हमले कर दिया। गर्दन, पेट व सिर में चाकू लगने से शारदा लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। आवाज सुनकर बाहर मौजूद शारदा का छोटा बेटा 35 वर्षीय सनोज पहुंचा तथा मां को बचाने लगा। मनोज ने छोटे भाई पर भी चाकू से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शारदा देवी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि आरोपित घटना को अंजाम देकर फरार हो जाने में कामयाब हो गया।

इस घटना की जानकारी होने के बाद मायका बैरिया में रह रही सनोज की पत्नी ममता ने 'यूपी 100' तथा दोकटी पुलिस को फोन से सूचना दी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। इस मामले में ममता की तहरीर पर पुलिस ने मनोज के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें