फोटो गैलरी

Hindi Newsबलिया: शाह की सभा ऐतिहासिक बनाने की तैयारी

बलिया: शाह की सभा ऐतिहासिक बनाने की तैयारी

परिवर्तन यात्रा का शुभारम्भ करने नौ नवम्बर को यहां आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की टीडी कालेज के मैदान में होने वाली सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता अभी से जुट गये हैं।...

बलिया: शाह की सभा ऐतिहासिक बनाने की तैयारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Oct 2016 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

परिवर्तन यात्रा का शुभारम्भ करने नौ नवम्बर को यहां आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की टीडी कालेज के मैदान में होने वाली सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता अभी से जुट गये हैं। कार्यक्रम में कई केन्द्रीय मंत्री भी हिस्सा लेंगे, हालांकि फिलहाल उनका नाम तय नहीं हो पाया है। इस बीच, कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति के लिए भाजपा के स्थानीय नेताओं की बैठक 24 अक्तूबर को बुलायी गयी है। इसमें सांसदों के साथ ही गोरक्ष प्रांत के क्षेत्रीय अध्यक्ष भी शामिल होंगे।

विधानसभा चुनाव अभियान के क्रम में भाजपा प्रदेश में एक साथ चार रैलियां निकालने जा रही है। इनमें से एक रैली की शुरुआत नौ नवम्बर को क्रांतिकारी धरती बलिया से होगी। इसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हरी झंडी दिखायेंगे। इसके लिए टीडी कालेज के मैदान में जनसभा का आयोजन हो रहा है। जगह तय हो जाने के बाद कार्यकर्ता इसकी तैयारी में जुट गये हैं। जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दूबे के अनुसार बुधवार को मऊ के दोहरीघाट में इस सम्बंध में बैठक हुई। बताया कि कार्यक्रम में कई केन्द्रीय मंत्रियों के भी शामिल होने की संभावना है। हालांकि अभी उनका नाम तय नहीं हो सका है। बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम की तैयारी के सम्बंध में 24 अक्तूबर को बैठक बुलायी गयी गयी है। इसमें सांसदों के अलावा क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र शुक्ल व पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। कहा कि बैठक में ही कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें