फोटो गैलरी

Hindi Newsटीट बाजार में सुरक्षा दीवार टूटने से कौसानी मोटर मार्ग पर खतरा

टीट बाजार में सुरक्षा दीवार टूटने से कौसानी मोटर मार्ग पर खतरा

मानसून शुरू होने वाला है, लेकिन जिले की सड़कों को अब तक विभाग दुरूस्त नहीं कर पाया है। कहीं पर सुरक्षा दीवार टूटने और कहीं पर जमीन धंसने से रोडों के क्षतिग्रस्त होने का खतरा बना हुआ है। गरुड़...

टीट बाजार में सुरक्षा दीवार टूटने से कौसानी मोटर मार्ग पर खतरा
Sun, 21 May 2017 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मानसून सत्र शुरू होने वाला है, लेकिन जिले की सड़कों को अब तक विभाग दुरूस्त नहीं कर पाया है। कहीं पर सुरक्षा दीवार टूटने और कहीं पर जमीन धंसने से रोडों के क्षतिग्रस्त होने का खतरा बना हुआ है। गरुड़ के टीट बाजार में भी लंबे समय से टूटी सुरक्षा दीवार को विभाग सही नहीं कर पाया है। एक साल से टीट बाजार में बागेश्वर-कौसानी मोटर मार्ग की सुरक्षा दीवार क्षतिग्रस्त हुई है। बारिश आने से उस स्थान पर जमीन भी धंसती जा रही है। कई बार स्थानीय लोगों ने विभाग को सूचित किया, लेकिन लाभ नहीं हुआ। अब रोड की सुरक्षा दीवार पर पूरी तरह से खतरा मंडराने लगा है।

व्यापारी नीरज पांडे, विक्की पांडे, कमल, धीरज रावत, हरीश सिंह, किशन सिंह, मनोज आदि ने बताया कि एक साल होने पर भी रोड की सुरक्षा दीवार को दुरूस्त करने का काम नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दीवार टूटने से रोड के बंद होने का खतरा बना हुआ है। लगातार हो रही बारिश से जमीन भी धंसने लगी है। जिससे कभी भी रोड पूरी तरह से बंद हो सकती है। व्यापारियों ने जल्द सुरक्षा दीवार का निर्माण नहीं कराए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इधर जेई विरेंद्र कुमार ने कहा कि शासन को प्रस्ताव बनाकर भेजा गया है। बजट मिलने पर सुरक्षा दीवार बनाने का काम शुरू कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें