फोटो गैलरी

Hindi Newsधार में गाड़ी खड़ी कर रथ ने गांव वालों को पढ़ाया मतदान का पाठ

धार में गाड़ी खड़ी कर रथ ने गांव वालों को पढ़ाया मतदान का पाठ

निर्वाचन विभाग मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहा है। विभाग का मतदाता जागरूकता रथ कपकोट के अंतिम गांवों की सीमाओं तक पहुंचा। रथ को गांव की धार में खड़ा किया गया। वहां से लोगों को 15...

धार में गाड़ी खड़ी कर रथ ने गांव वालों को पढ़ाया मतदान का पाठ
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 21 Jan 2017 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

निर्वाचन विभाग मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहा है। विभाग का मतदाता जागरूकता रथ कपकोट के अंतिम गांवों की सीमाओं तक पहुंचा। रथ को गांव की धार में खड़ा किया गया। वहां से लोगों को 15 फरवरी को मतदान देने के लिए अपने बूथ तक पहुंचने को प्रेरित किया गया, इसके अलावा पैदल गांवों में जाकर लोगों को पोलिंग के मायने बताए। जिला निर्वाचन अधिकारी मंगेश घिल्ड़ियाल के निर्देश पर मतदाता जागरूकता रथ कपकोट के लाहूर, तलाई, सूपी, तरसाल, पतियासार आदि गांवों तक पहुंचा।

समन्वयक उमेश जोशी ने वोटरों से आह्वान किया कि वे नैतिक मतदान, भयमुक्त, बिना जाति, धर्म, संप्रदाय को ध्यान में रखकर बिना प्रलोभन के मतदान करें। उन्होंने कहा कि मजबूत प्रजातंत्र के लिए शतप्रतिशत मतदान होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि वोटर की शिकायत भी सुनी जाएगी, जिसके लिए 05963-1950 पर दर्ज किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि 23 जनवरी को गरुड़ के नौधर में मतदाता सहायता केंद्र की भी स्थापना की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें