फोटो गैलरी

Hindi Newsविश्वविद्यालय और महाविद्यालय में भी लहराए राष्ट्रध्वज

विश्वविद्यालय और महाविद्यालय में भी लहराए राष्ट्रध्वज

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने डिग्री कॉलेजों में राष्ट्र ध्वज फहराने की मांग तेज कर दी है। उन्होंने डीएम के माध्यम से उच्च शिक्षा मंत्री को ज्ञापन भेजा। युवाओं में राष्ट्रवाद की भावना जगाने के लिए...

विश्वविद्यालय और महाविद्यालय में भी लहराए राष्ट्रध्वज
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Mar 2017 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने डिग्री कॉलेजों में राष्ट्र ध्वज फहराने की मांग तेज कर दी है। उन्होंने डीएम के माध्यम से उच्च शिक्षा मंत्री को ज्ञापन भेजा। युवाओं में राष्ट्रवाद की भावना जगाने के लिए राज्य के सभी विश्वविद्यालय और महाविद्यालयों में राष्ट्र ध्वज फहराने की अनुमति देने की गुहार लगाई। अभाविप के जिला संयोजक विशाल नेगी के नेतृत्व में छात्रों ने ज्ञापन दिया।

उन्होंने कहा कि अभाविप राष्ट्रवाद की विचार धारा से चलने वाला सबसे बड़ा छात्र संगठन है। देश के कुछ कॉलेजों में राष्ट्रविरोध के स्वर मुखर हो रहे हैं, जिसे रोकने के लिए प्रखर राष्ट्रवाद की भावना का संचार होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि पीएम और केंद्रीय शिक्षा मंत्री ने राष्ट्रवाद की भावना जगाने के लिए कालेज परिसरों में राष्ट्रध्वज फहराने का आह्वान किया है। इस मौके पर संदीप जोशी, राजेंद्र दानू, अंकित नगरकोटी, अंकित ऐठानी, अखिलेश रावत, निर्मल बिष्ट आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें